scriptटीम इंडिया की जीत पर अमरोहा में जश्न, मोहम्मद शमी ने कहा- हम विश्व चैंपियन, लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया डांस | Celebration in Amroha on Team India victory | Patrika News
अमरोहा

टीम इंडिया की जीत पर अमरोहा में जश्न, मोहम्मद शमी ने कहा- हम विश्व चैंपियन, लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया डांस

Amroha News: टीम इंडिया की जीत पर अमरोहा में जश्न का माहौल है। ऐसा लग रहा है मानों जैसे दिवाली हो। हर और पटाखों की आवाज आ रही है।

अमरोहाJun 30, 2024 / 01:00 pm

Mohd Danish

Team India Victory Celebration In Amroha

Team India Victory Celebration In Amroha

Team India Victory Celebration In Amroha: टी-20 विश्वकप में भारत की रोमांचकारी जीत ने सभी को रोमांचित कर दिया। जीत की खुशी में मुरादाबाद मंडल में प्रसंशकों ने जमकर आतिशबाजी की। उधर, भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साथी खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह अविस्मरणीय यात्रा है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या, 3 दिन से लापता था मासूम, इस तरह कातिल तक पहुंची पुलिस

टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की रोमांचकारी जीत से अमरोहा जिले में खुशी का माहौल है। भारत को मिली जीत पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी भी उत्साहित नजर आए। उन्होंने साथी खिलाड़ियों को बधाई दी है। जिले में लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ डांस कर जीत का जश्न मनाया।

Hindi News/ Amroha / टीम इंडिया की जीत पर अमरोहा में जश्न, मोहम्मद शमी ने कहा- हम विश्व चैंपियन, लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया डांस

ट्रेंडिंग वीडियो