scriptसीमा हैदर के वकील लड़ेंगे ‘भोले बाबा’ का केस, लाशों के ढेर की सच्चाई आएगी सामने   | Seema Haider lawyers will fight case of Bhole Baba in Hathras Satsang Incident | Patrika News
हाथरस

सीमा हैदर के वकील लड़ेंगे ‘भोले बाबा’ का केस, लाशों के ढेर की सच्चाई आएगी सामने  

Bhole Baba Satsang Hathras: हाथरस भगदड़ के केस के लिए भोले बाबा ने वकील एपी सिंह को नियुक्त किया है। एपी सिंह ने बताया कि बाबा किसी सोशल मीडिया साइट पर नहीं हैं और ना उनके पास कोई फोन है।

हाथरसJul 04, 2024 / 09:56 am

Sanjana Singh

Bhole Baba AP Singh

Bhole Baba AP Singh

Bhole Baba Satsang: हाथरस हादसे के बाद नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा फरार हैं। अब उन्होंने हाथरस भगदड़ से जुड़े केस को लड़ने के लिए ए.पी सिंह को अपना वकील बनाया है। आपको बता दें कि वकील ए.पी सिंह पाकिस्तानी सीमा हैदर का भी केस लड़ रहे हैं।
एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान वकील ए.पी सिंह ने उजागर किया कि वह नारायण साकार हरि के संपर्क में हैं। उन्होंने बताया, “भोले बाबा ने मानव मंगल मिलन सद्भावना समागम में अपने सेवादार, अनुयायियों और फॉलोअर्स की लाशों को न्यूज चैनल के माध्यम से देखा है। उन्होंने मैसेज दिया है कि सब जितनी भी स्वर्गवासी आत्माएं हैं उनकी आत्मा को शांति मिले। हमारी प्राथमिकता यह है कि उनको किसी तरह की दवा व्यवस्था, गाड़ी, एंबुलेंस अस्पताल, जिस भी तरह की सुविधा चाहिए वह तत्काल प्रभाव से मुहैया कराई जाए।”

एंटी सोशल एलिमेंट्स पर लगाया हादसे का आरोप

एपी सिंह ने मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान हादसे की असली वजह बताते हुए कहा, “प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह से लचर थी और अस्पताल में संसाधन नहीं थे। सत्संग स्थल पर पुलिस की पूरी व्यवस्था की गई थी। नारायण साकार हरि ने सदैव ही संविधान, कानून और प्रशासन को माना है। हमारे पास सारी परमिशन हैं। इसके साथ ही, साइट प्लान और नक्शा भी है। सत्संग का सारा काम सबसे कानूनी रूप से परमिशन लेकर किया जा रहा था। यह हादसा एंटी सोशल एलिमेंट्स के प्रवेश करने की वजह से हुआ है।”
यह भी पढ़ें

हाथरस कांड में पुलिस और प्रशासन भी दोषी, पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने मुकदमे पर उठाए सवाल

‘सोशल मीडिया पर नहीं हैं बाबा’

वकील एपी सिंह ने आगे कहा, “भोले बाबा किसी फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया साइट पर उपलब्ध नहीं हैं और ना ही उनका कोई यूट्यूब चैनल है। बाबा के पास तो उनका फोन भी नहीं है। बाबा के पास कोई चढ़ावा नहीं चढ़ता। ना कोई दान पात्र है, ना आपको कोई फोटो मिलेगी और ना ही वह कोई रसीद काटते हैं।”

Hindi News/ Hathras / सीमा हैदर के वकील लड़ेंगे ‘भोले बाबा’ का केस, लाशों के ढेर की सच्चाई आएगी सामने  

ट्रेंडिंग वीडियो