scriptAmethi: गर्भवती के साथ बर्बरता, बाल पकड़कर रोड पर घसीटा | Pregnant women beaten by unsocial elements in public in Amethi | Patrika News
अमेठी

Amethi: गर्भवती के साथ बर्बरता, बाल पकड़कर रोड पर घसीटा

बच्चों के झगडे़  को लेकर Amethi में कुछ बदमाशों ने गर्भवती महिला के साथ मारपीट की है। गाली गलौज के बाद महिला को बाल पकड़कर रोड पर घसीटा और बेरहमी से पिटाई की है। महिला के शिकायत के आधार पर अमेठी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अमेठीAug 18, 2024 / 05:26 pm

Vishnu Bajpai

 Amethi में गर्भवती महिला के साथ कुछ असामाजिक तत्वों ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी हैं। जामो के शिवपुर इलाके में बदमाशों ने गर्भवती महिला का बाल पकड़कर घसीटा और उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला की पिटाई करते हुए बदमाश साफ नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला ? 

घटना बच्चों के खलने के दौरान हुए झगडे से शुरू हुई, जिसके बाद बड़े लोगों में भी बहस शुरू हो गई। पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने महिला के साथ गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए रोड पर खींच लाया और फिर से पीटना शुरू कर दिया।

महिला ने की पुलिस में शिकायत 

पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत की है। महिला के बयान के आधार पर अमेठी पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
यह भी पढ़ें

प्रयागराज स्टेशन पर रेलवे ने बंद की यह सुविधा, महाकुंभ 2025 के चलते लिया गया निर्णय

अमेठी पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी 

अमेठी पुलिस ने ट्ववीट कर बताया कि ‘बच्चों के खेलने के दौरान हुई मारपीट में शिकायत दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।’

Hindi News/ Amethi / Amethi: गर्भवती के साथ बर्बरता, बाल पकड़कर रोड पर घसीटा

ट्रेंडिंग वीडियो