scriptVideo: अमेरिका में खौफनाक वारदात, तीन साल की बच्ची को रेलवे ट्रैक पर धकेला | Oregon woman accused of pushing 3-year-old child onto train tracks | Patrika News
अमरीका

Video: अमेरिका में खौफनाक वारदात, तीन साल की बच्ची को रेलवे ट्रैक पर धकेला

अमेरिका के पोर्टलैंड (Portland, USA) में एक बच्ची को रेलवे ट्रैक पर धक्का देने की खौफनाक वारदात सामने आई है। 32 वर्षीय महिला को 3 साल के बच्ची को ट्रेन की पटरियों पर धकेलने के बाद बिना जमानत हिरासत में ले लिया गया है। घटना का फुटेज वायरल हो रहा है।

Dec 31, 2022 / 02:53 pm

Amit Purohit

portland.gif

Homeless Drug Addict Throws 3-year-old onto Train Tracks in Portland

मुल्तानोमा काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय के अनुसार बुधवार, 28 दिसंबर को एक मां और उसकी 3 साल की बेटी गेटवे ट्रांजिट सेंटर में एक मैक्स ट्रेन की प्रतीक्षा कर रही थी, जब ब्रायना वर्कमैन नामक एक अन्य महिला ने बिना किसी उकसावे के बच्ची को प्लेटफार्म से धक्का दे दिया। बच्ची सीधे ट्रैक पर जाकर गिरी।
सोशल मीडिया पर वायरल फुटेज में बच्ची नीचे पटरियों और कंकड़ों पर गिरती दिखाई दे रही है। आसपास के लोग बच्ची को बचाने तुरंत आगे आए। घटना के बाद बच्ची के सिर पर एक लाल निशान बन गया और गंभीर सिरदर्द होने लगा।
https://twitter.com/ModernPatriotWi/status/1608874322608918528?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KATUNews/status/1608915957384183810?ref_src=twsrc%5Etfw
ब्रायना वर्कमैन पर फर्स्ट-डिग्री हमले के प्रयास, थर्ड-डिग्री हमले, सार्वजनिक परिवहन में हस्तक्षेप, उच्छृंखल आचरण, और लापरवाही से दूसरे व्यक्ति को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि वह बेघर है और ड्रग्स की एडिक्ट है।
मुल्तानोमाह काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के कार्यालय ने घटना का निगरानी वीडियो साझा किया, जिसमें कथित तौर पर वर्कमैन को खड़े होकर बच्चे को पटरियों पर धक्का देते हुए दिखाया गया है जबकि आसपास के लोग पीड़ित की मदद के लिए दौड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

NEW YEAR : सिडनी जाने वाले 300 यात्री द्वीप पर अटके, हो रही आवभगत लेकिन फंस गया एक पेच

Hindi News / world / America / Video: अमेरिका में खौफनाक वारदात, तीन साल की बच्ची को रेलवे ट्रैक पर धकेला

ट्रेंडिंग वीडियो