scriptफ्लाई ऐश ईंट भट्ठे के मिक्सर मशीन में फंसकर युवती की मौत, सफाई के दौरान किसी ने स्टार्ट कर दी मशीन | Young Girl death to trapped in mixer machine in fly ash brick kiln | Patrika News
अंबिकापुर

फ्लाई ऐश ईंट भट्ठे के मिक्सर मशीन में फंसकर युवती की मौत, सफाई के दौरान किसी ने स्टार्ट कर दी मशीन

Young girl death in mixer machine: फ्लाई ऐश ईंट भट्ठे में हुआ हादसा, गंभीर रूप से घायल युवती की अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में मौत, परिजनों ने की जांच की मांग

अंबिकापुरFeb 14, 2024 / 07:39 pm

rampravesh vishwakarma

फ्लाई ऐश ईंट भट्ठे के मिक्सर मशीन में फंसकर युवती की मौत, सफाई के दौरान किसी ने स्टार्ट कर दी मशीन

Young girl dead body in hospital

सीतापुर. Young girl death in mixer machine: सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फ्लाई ऐश ईंट भट्ठे में बुधवार की सुबह एक युवती मिक्सर मशीन की सफाई कर रही थी। इसी दौरान किसी ने मशीन चालू कर दी। इससे युवती मशीन में फंसकर घूमने लगी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवती को मशीन से निकालकर सीतापुर अस्पताल लाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने बेटी की मौत मामले की जांच की मांग की है।

सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बंदना के कोट निवासी रजमनिया सिदार पिता अमृत 19 वर्ष मजदूरी करती थी। बुधवार की सुबह वह गांव में ही गुड़ीपारा स्थित लकी सोनी के फ्लाई ऐश ब्रिक्स भट्ठे में काम करने गई थी।
फ्लाई ऐश ईंट भट्ठे के मिक्सर मशीन में फंसकर युवती की मौत, सफाई के दौरान किसी ने स्टार्ट कर दी मशीन
वह सीमेंट को मिक्स करने वाले मिक्सर मशीन की सफाई कर रही थी। इसी दौरान वहां मौजूद किसी ने मशीन चालू कर दी। इससे युवती का हाथ उसमें फंस गया और उसका पूरा शरीर मशीन में ही घूमने लगा। फिर तत्काल किसी ने मशीन बंद की, लेकिन युवती गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी।

शादी समारोह से लौट रहे कार सवार युवकों की एनएच पर ट्रक से हुई भिड़ंत, 1 की मौत, 4 घायल


अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम
मिक्सर मशीन में फंसकर गंभीर रूप से घायल युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीतापुर लाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इधर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने जांच पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएम पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी बोले- नफरत के बाजार में हमें मोहब्बत की दुकान खोलनी है, सरकार बनते ही देंगे एमएसपी


परिजनों ने की जांच की मांग
ईंट भट्ठे में युवती की मौत से दुखी उसके परिजनों ने सीतापुर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि भट्ठा संचालक व मजदूरों की लापरवाही के कारण बेटी की जान गई है। उन्होंने मामले की जांच की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Ambikapur / फ्लाई ऐश ईंट भट्ठे के मिक्सर मशीन में फंसकर युवती की मौत, सफाई के दौरान किसी ने स्टार्ट कर दी मशीन

ट्रेंडिंग वीडियो