scriptतहसील परिसर में युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, सिर पर उड़ेल लिया था केरोसीन, फिर हुआ फरार | Try to suicide: Young man try to suicide in Tehsil compound | Patrika News
अंबिकापुर

तहसील परिसर में युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, सिर पर उड़ेल लिया था केरोसीन, फिर हुआ फरार

Try to suicide: तहसील व एसडीएम कार्यालय में बिना लेन-देन के कोई भी काम नहीं होने का लगाया आरोप, लोगों का कहना कि दोनों कार्यालयों में बाबूशाही से आम जनता है त्रस्त

अंबिकापुरNov 23, 2023 / 05:17 pm

rampravesh vishwakarma

Try to suicide

Manendragarh Tehsil office

मनेंद्रगढ़़. Try to suicide: मनेंद्रगढ़ तहसील कार्यालय के बाहर प्रांगण में एक युवक ने सिर पर केरोसीन उड़ेल लिया और आत्महत्या की कोशिश करने लगा। यह देख वहां हडक़ंप मच गया। मौके पर पहुंची भीड़ व पुलिस को देखकर आनन-फानन में युवक वहां से फरार हो गया। युवक का आरोप है कि तहसील कार्यालय के बाबू द्वारा किसी काम के बदले रुपए की मांग की जा रही है। रुपए नहीं देने पर काम नहीं हो रहा है। इससे वह त्रस्त हो चुका है। वहीं अन्य लोगों ने भी तहसील व एसडीएम कार्यालय में बिना पैसे दिए काम नहीं होने का आरोप लगाया है।

मनेंद्रगढ़ के वार्ड क्रमांक-4 निवासी अशोक ठाकुर नामक युवक बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे मनेद्रगढ़ तहसील कार्यालय के बाहर प्रांगण में पहुंचा। उसने खुद पर केरोसीन उड़ेन लिया और आत्महत्या की कोशिश करने लगा। इसी बीच आसपास के लोग व पुलिस स्टाफ तहसील कार्यालय पहुंचे।
जहां पुलिस को देखकर आत्महत्या करने वाला फरार हो गया। बताया जाता है कि उस व्यक्ति ने तहसीलदार व एसडीएम कार्यालय में खुलेआम लेन-देन का आरोप लगाया है। हालांकि आसपास के लोगों को इक_े होते देख वह रफू चक्कर हो गया।
लोगों का कहना है कि उस व्यक्ति से राजस्व विभाग के कर्मचारी द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी। वहीं अन्य लोगों का कहना है कि तहसीलदार व एसडीएम कार्यालय में बिना लेन-देन के इन दिनों कोई कार्य नहीं हो रहा है। दोनों कार्यालय में बाबूशाही से आम जनता त्रस्त है।

एनएच पर 2 सडक़ हादसे में बाइक सवार भाई-बहन समेत 5 लोगों की मौत, शराब के नशे में था कार चालक


थाने में दी गई है सूचना
जिस समय तहसील कार्यालय के बाहर युवक प्रदर्शन कर रहा था। मैं टीएल बैठक में गया था। उसका 151 व 107, 16 का प्रकरण चल रहा है। फिलहाल इस संबंध में थाना में पत्र प्रेषित किया गया है।
नीरजकांत तिवारी, तहसीलदार मनेद्रगढ़

Hindi News/ Ambikapur / तहसील परिसर में युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, सिर पर उड़ेल लिया था केरोसीन, फिर हुआ फरार

ट्रेंडिंग वीडियो