scriptपत्नी से मारपीट कर दहेज में मांगे 10 लाख रुपए, रायपुर की बेटी ने लोभी पति को ऐसे सिखाई सबक | Raipur's daughter learnd lesson of dowry greedy husband | Patrika News
अंबिकापुर

पत्नी से मारपीट कर दहेज में मांगे 10 लाख रुपए, रायपुर की बेटी ने लोभी पति को ऐसे सिखाई सबक

पत्नी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद फरार चल रहा था पति, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दहेज (Dowry) लोभी पति को किया गिरफ्तार

अंबिकापुरJun 24, 2019 / 04:33 pm

rampravesh vishwakarma

Dowry

dowry

अंबिकापुर. रायपुर की महिला ने दहेज (Dowry) के रूप में 10 लाख रुपए का डिमांड करने का आरोप अपने पति पर लगाया था। उसने मामले की रिपोर्ट रायपुर थाने में की थी। मामले में पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अंबिकापुर पुलिस से संपर्क किया।
इसके बाद पुलिस ने घर पर दबिश दी तो वह पीछे की दीवार फांदकर भाग रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे धरदबोचा। दहेज लोभी पति (Dowry greedy husband) से परेशान पत्नी ने यह कदम उठाया।

रायपुर हाउसिंग बोर्ड कालोनी कविता नगर रायपुर (Raipur) निवासी अलका दास पिता अतुल पंडा 33 वर्ष का विवाह अंबिकापुर के केदारपुर पानी टंकी के पीछे निवासी अतुल पंडा पिता जयबिहारी पंडा 32 वर्ष से हुआ था। शादी के बाद से ही पति दहेज (Dowry) में 10 लाख रुपए लाने की मांग कर पत्नी से मारपीट करता था।
प्रताडऩा से तंग आकर अलका पंडा ने पति के खिलाफ 10 लाख रुपए की मांग कर प्रताडि़त (Dowry) करने के संबंध में रिपोर्ट रायपुर थाने में 8 फरवरी 2019 को दर्ज कराई थी। पति को जब इस बात का पता चला तो वह फरार चल रहा था। चूंकि मामला अंबिकापुर से जुड़ा हुआ था।
इसलिए रायपुर पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने के बाद अंबिकापुर पुलिस को कार्रवाई के लिए केस डायरी सौंपी। इसी बीच मणिपुर चौकी पुलिस को 23 जून को सूचना मिली कि आरोपी अपने केदारपुर स्थित घर में है।
सूचना मिलते ही पुलिस ने घर पर दबिश दी तो आरोपी पति (Dowry greedy) पीछे की दीवार फांदकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Ambikapur / पत्नी से मारपीट कर दहेज में मांगे 10 लाख रुपए, रायपुर की बेटी ने लोभी पति को ऐसे सिखाई सबक

ट्रेंडिंग वीडियो