scriptयुवक ने 6 मिनट में होटल से पार किया रिटायर्ड शिक्षक के 1.30 लाख रुपए से भरा बैग- देखें Video | Lifting: Young man escaped to take 1.30 lakh Rs of retired teacher | Patrika News
अंबिकापुर

युवक ने 6 मिनट में होटल से पार किया रिटायर्ड शिक्षक के 1.30 लाख रुपए से भरा बैग- देखें Video

Lifting: होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हुई पूरी वारदात, सेवानिवृत्त शिक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने चेक किया सीसीटीवी फुटेज, आरोपी का चेहरा साफ आ रहा नजर, पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी

अंबिकापुरJan 13, 2023 / 06:10 pm

rampravesh vishwakarma

Lifting from teacher

Accused who escaped to take bag full of rupees

अंबिकापुर. Lifting: शहर के वेलकम होटल में नाश्ता करने के दौरान सेवानिवृत शिक्षक उठाइगिरी का शिकार हो गया। सेवानिवृत शिक्षक ने घरेलू कार्य के लिए शुक्रवार को अंबिकापुर स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से १ लाख ३० हजार रुपए निकाले थे। इसके बाद वह नाश्ता करने शहर के ही एक होटल में गया था। यहां पीछे-पीछे पहुंचे युवक पहुंचा और पास के ही टेबल पर बैठकर नाश्ता किया। फिर पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इधर उठाईगिरी के शिकार रिटाचर्ट शिक्षक ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की खोजबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुखरी निवासी रामधनी राम चौधरी सेवानिवृत शिक्षक हैं। शुक्रवार को वे घरेलू कार्य के लिए रुपये निकालने अंबिकापुर के मुख्य स्टेट बैंक की शाखा में पहुंचे थे। बैंक से 1 लाख 30 हजार रुपये निकालने के बाद दोपहर करीब 1 बजे गांधी चौक के पास स्थित वेलकम होटल में नाश्ता करने गए।
इस दौरान उन्होंने रुपयों से भरा बैग बगल की कुर्सी पर रख दिया था। नाश्ता करने के बाद वे होटल से बाहर निकले, फिर जब उन्हें रुपयों से भरे बैग की याद आई याद आई तो होटल में पहुंचे। यहां कुर्सी पर बैग न देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने बैग के बारे में होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की तो उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8h7396
सीसीटीवी देखा तो बैग ले जाते दिखा युवक
रिटायर्ड शिक्षक को परेशान देख जब होटल संचालक ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो सभी हैरान रह गए। नाश्ता करने के दौरान सेवानिवृत शिक्षक का बैग पास ही बैठकर नाश्ता कर रहे अज्ञात युवक द्वारा पार कर दिया गया था। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।
7 मिनट के भीतर युवक ने रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

Video: इलेक्ट्रिक स्कूटी के शो-रूम में लगी आग, 25-30 स्कूटी जलकर खाक, 2 दमकल पानी से बुझी आग


पास के ही टेबल पर बैठकर किया नाश्ता
सेवानिवृत शिक्षक बैंक से रुपए निकालने के बाद जैसे ही बाहर निकला उसके पीछे-पीछे बदमाश संभवत: लग गया था। बैंक से पीछा करते-करते वह वह वेलकम होटल तक भी पहुंच गया। रास्ते में कहीं मौका नहीं मिलने के कारण वह रुपये रखे बैग को पार नहीं कर पाया।
होटल में जिस टेबल पर रिटायर्ड शिक्षक बैठा था, उसके पीछे की कुर्सी पर आकर आरोपी युवक भी बैठ गया था। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि रिटायर्ड शिक्षक नाश्ता करते-करते टीवी देख रहा था, इसी दौरान मौका पाकर युवक ने रुपयों से भरा बैग उठा लिया और सीने से लगाकर वहां से चलता बना।

कार व मिनी ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, गर्भवती पत्नी को लेकर ससुराल जा रहे युवक की मौत, 9 महीने पहले ही हुई थी शादी


नाश्ते का बिल पहले ही किया भुगतान
उठाइगिर युवक ने भी होटल में नाश्ता किया था। पहले वह दूसरी टेबल पर बैठा था लेकिन जैसे ही उसने देखा कि रिटायर्ड शिक्षक ने रुपयों से भरा बैग (Bag full of rupees) अपनी बगल की कुर्सी पर रखा है तो वह वहां से उठकर उसके पास की कुर्सी पर बैठ गया।
यही नहीं, युवक ने अपने नाश्ते के बिल का भुगतान पहले ही कर दिया था ताकि बैग लेकर भागते समय वह आसानी से होटल से निकल सके। इधर होटल के कर्मचारी व रिटायर्ड शिक्षक इस बात से पूरी तरह अनभिज्ञ थे।

Hindi News/ Ambikapur / युवक ने 6 मिनट में होटल से पार किया रिटायर्ड शिक्षक के 1.30 लाख रुपए से भरा बैग- देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो