scriptVideo: कॉलेज की छात्राओं के बीच जमकर चले लात-घूसे, जमीन पर गिराकर भी मारा- देखें वीडियो | Girls fight video: Fight between College girls, video viral | Patrika News
अंबिकापुर

Video: कॉलेज की छात्राओं के बीच जमकर चले लात-घूसे, जमीन पर गिराकर भी मारा- देखें वीडियो

Girls fight video: पीजी कॉलेज और साईं कॉलेज की छात्राओं के बीच पीजी कॉलेज परिसर के हॉकी स्टेडियम में किसी बात को लेकर जमकर हुई फाइट, छुड़ाते रहे वहां मौजूद अन्य छात्र-छात्राएं

अंबिकापुरApr 12, 2023 / 07:13 pm

rampravesh vishwakarma

Girls fight in PG college ground

Girls fight video viral

अंबिकापुर. Girls fight video: पीजी कॉलेज परिसर स्थित हॉकी स्टेडियम में बुधवार की दोपहर 2 कॉलेज की छात्राओं के गुट में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान छात्राओं ने एक-दूसरे पर जमकर लात-मुक्के चलाए। कोई किसी के बाल पकडक़र मारती दिखी तो कोई जमीन पर गिराकर थप्पड़ चलाती रही। वहां मौजूद अन्य छात्र-छात्राएं उन्हें छुड़ाते रहे, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था। अंतत: मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। मारपीट का यह वीडियो वहां मौजूद छात्र-छात्राओं ने अपने मोबाइल में बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

आजकल लड़कियों के बीच मारपीट की खबरें भी आम हो गई हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर मारपीट के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच बुधवार की दोपहर अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान परिसर स्थित हॉकी स्टेडियम में पीजी कॉलेज की छात्राओं व साईं बाबा कॉलेज की छात्राओं के बीच पुराने विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k0mwk
लड़कियां एक-दूसरे के बाल पकडक़र थप्पड़ व लात-घूसे चलाती दिखीं। बताया जा रहा है कि पीजी कॉलेज व साईं कॉलेज की छात्राओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान साईं कॉलेज की छात्राएं पीजी कॉलेज के हॉकी स्टेडियम में पहुंची थीं और देखते ही देखते उनमें मारपीट होने लगी।
हालांकि वहां मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश की लेकिन लड़कियां कहां मानने वाली थीं। गौरतलब है कि कॉलेज के कई छात्र-छात्राएं क्लास छोडक़र अक्सर हॉकी ग्राउंड, वॉकिंग ट्रैक या इधर-उधर घूमते रहते हैं।
Girls fight video
बनाया वीडियो, बुलानी पड़ी पुलिस
छात्राओं के बीच मारपीट का वीडियो वहां मौजूद कुछ छात्र-छात्राओं ने अपने मोबाइल पर बना लिया। वहीं सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान दोनों कॉलेज की छात्राएं वहां मौजूद थीं। पुलिस ने उन्हें समझाइश दी। फिलहाल छात्राओं द्वारा थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराए जाने की सूचना नहीं है।
इधर छात्राओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

कोरोना रिटर्न: सरगुजा में डॉक्टर समेत 21 मिले पॉजिटिव, कलेक्टर ने जारी किए ये आदेश


मारपीट की सूचना पर गया था हॉकी ग्राउंड
पीजी कॉलेज के हॉकी ग्राउंड में लड़कियों के लडऩे की सूचना मिली थी तो वहां गया था। यहां पहले से डायल-112 की टीम पहुंची थी। वहां साई कॉलेज की भी कुछ छात्राएं भी थीं। मैंने साई कॉलेज के प्राचार्य को फोन लगाया तो उन्होंने किसी निजी कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण बाद में जानकारी देने की बात कही।
डॉ. एसएस अग्रवाल, प्राचार्य, पीजी कॉलेज अंबिकापुर

Hindi News / Ambikapur / Video: कॉलेज की छात्राओं के बीच जमकर चले लात-घूसे, जमीन पर गिराकर भी मारा- देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो