script‘भाजपा को वोट क्यों दिए हो’ कहकर ग्रामीण की लाठी-डंडे से पिटाई, युवकों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम | Crime news: Why you voted BJP, then beaten brutally | Patrika News
अंबिकापुर

‘भाजपा को वोट क्यों दिए हो’ कहकर ग्रामीण की लाठी-डंडे से पिटाई, युवकों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Crime news: मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज, पत्नी का आरोप कि छेड़छाड़ की नीयत से उसके साथ भी की गई खींचतान, पुलिस का कहना मामला जमीन विवाद से जुड़ा

अंबिकापुरNov 21, 2023 / 08:53 pm

rampravesh vishwakarma

beaten.jpg
अंबिकापुर. Crime news: सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के कुन्नी पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम जगन्नाथपुर में ग्रामीण दंपती के साथ घर में घुसकर मारपीट व छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। ग्रामीण दंपती का कहना है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट दिया था, इस कारण वाहन में सवार होकर आए कुछ लोगों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। वहीं पुलिस इस घटना को जमीन विवाद से जुड़ा बताते हुए जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की बात कह रही है।

कुन्नी चौकी अंतर्गत ग्राम जगन्नाथपुर निवासी संतराम घायलावस्था में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है। उसका आरोप है कि सोमवार की रात वह अपनी पत्नी के साथ घर में था। इसी दौरान घर का दरवाजा तोडक़र घुसे लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया।
संतराम का कहना है कि फूल छाप को क्यों वोट दिए, यह कहकर उसकी डंडे से बेदम पिटाई की गई। इसके बाद वह बेहोश हो गया था। इस दौरान उसे बचाने उसकी पत्नी सामने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई। आहत ग्रामीण की पत्नी ने छेड़छाड़ की नीयत से खींचातानी का भी आरोप लगाया है।
उसका कहना है कि जब वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो गाड़ी में सवार होकर आए हमलावर भाग निकले। वहीं पुलिस इस मामले को जमीन विवाद से जुड़ा बता रही है।

जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वास्तविक मामला क्या है। कुन्नी पुलिस चौकी में आरोपी आशीष सहित अन्य के विरूद्ध धारा 457 सहित अन्य धाराओं के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है।

हैवानियत की हद: पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंस दिया कपड़ा, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया


जमीन विवाद से जुड़ा है मामला
कुन्नी पुलिस चौकी क्षेत्र में मारपीट की घटना हुई है, जिस पर चौकी प्रभारी ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। प्रथमदृष्ट्या जमीन विवाद को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है।
पुपलेश कुमार, एएसपी सरगुजा

Hindi News / Ambikapur / ‘भाजपा को वोट क्यों दिए हो’ कहकर ग्रामीण की लाठी-डंडे से पिटाई, युवकों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो