scriptकोरिया में धर्मांतरण… मसीही समाज ने जताया विरोध, पांच लोग गिरफ्तार | Conversion in Korea,Christian community expressed protest,5 arrested | Patrika News
अंबिकापुर

कोरिया में धर्मांतरण… मसीही समाज ने जताया विरोध, पांच लोग गिरफ्तार

Conversion Religion : कोरिया जिले में छिंदडांड़ में धर्मांतरण की शिकायत के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया है।

अंबिकापुरMar 03, 2024 / 08:07 am

Kanakdurga jha

conversion_in_korea.jpg
Complaint of Conversion Religion : कोरिया जिले में छिंदडांड़ में धर्मांतरण की शिकायत के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया है। मामले में संयुक्त मसीही सेवा समिति ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर झूठी रिपोर्ट और धमकाने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

गुरू जी हमारी चिट कहां है… 12वीं बोर्ड परिक्षा में अतिथि शिक्षक खुलेआम करवा रहे थे नकल, खुलासा होते ही फरार



जानकारी के अनुसार 28 फरवरी को एक दंपती को ग्राम छिंदडांड़ में धर्मांतरण कराने की शिकायत सौंपी गई थी। मामले में कुबेर साहू सहित अन्य लोगों की शिकायत पर पॉस्टर धरमसाय तिर्की, तिराली तिर्की, मीना टोप्पो, छोटेलाल टोप्पो व रीना टोप्पो के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध गिरफ्तार किया गया। वहीं दूसरी ओर संयुक्त मसीही सेवा समिति ने कलेक्टर को शिकायत सौंपकर बताया कि 28 फरवरी शाम को पूजा-अर्चना करने छिंदडांड़ बुलाया गया था।
जहां कुबेर साहू सहित अन्य लोग धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया और गाली गलौज की। साथ ही पास्टर सहित पांच लोगों के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाई गई है। मामले में मसीही सेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष विजय दादर के नेतृत्व में कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

Hindi News/ Ambikapur / कोरिया में धर्मांतरण… मसीही समाज ने जताया विरोध, पांच लोग गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो