scriptमाता-पिता बोले- वो न तुमसे प्यार करता है और न ही शादी करेगा, लगाई डांट तो युवती ने लगा ली फांसी | Commits suicide: Young girl commits suicide while parents reprimanded | Patrika News
अंबिकापुर

माता-पिता बोले- वो न तुमसे प्यार करता है और न ही शादी करेगा, लगाई डांट तो युवती ने लगा ली फांसी

Commits sucide: पड़ोसी के किराए के मकान में रहने वाले रिश्तेदार युवक से बात करती थी युवती, माता-पिता ने बात करते देखा तो युवक से की पूछताछ, युवक द्वारा प्यार व शादी से इनकार करने पर बेटी को माता-पिता ने लगाई थी डांट

अंबिकापुरApr 15, 2023 / 06:46 pm

rampravesh vishwakarma

Commits sucide

Kotwali Ambikapur

अंबिकापुर. Commits suicide: एक युवती को माता-पिता की डांट इतनी नागवार गुजरी कि शनिवार की सुबह उसने कमरा बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल युवती पड़ोस में किराए के मकान में रहने वाले रिश्तेदार युवक से बातचीत करती थी। जब माता-पिता को ये बात पता चली तो उन्होंने युवक से पूछताछ की। युवक द्वारा प्यार व शादी से इनकार करने पर घरवालों ने युवती को डांट लगाई थी। माता-पिता की डांट से नाराज युवती ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने युवती का शव फंदे से उतरवाकर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

कोतवाली थाना अंतर्गत शहर के मायापुर निवासी रश्मि खातून पिता अलिमुद्दीन 23 वर्ष पड़ोस के किराए के मकान में रहने वाले एक युवक से मोबाइल पर चोरी-छिपे बात करती थी। युवक उसका रिश्तेदार ही था। एक दिन युवती के माता-पिता ने उसे युवक से बात करते देख लिया और पूछताछ की तो उसने युवक का नाम बताया।
शुक्रवार को युवती के माता-पिता युवक के पास पहुंचे और पूछा कि क्या वह उनकी लडक़ी से प्यार करता है और शादी भी करेगा। इसपर लडक़े ने इनकार कर दिया, उसने कहा कि न तो वह उससे प्यार करता है और न ही शादी करेगा। युवती ही उससे प्यार करती है और वह ही उससे बातचीत करती है।

Video: कॉलेज की छात्राओं के बीच जमकर चले लात-घूसे, जमीन पर गिराकर भी मारा- देखें वीडियो


माता-पिता ने बेटी को लगाई डांट
युवक की बात सुनकर माता-पिता घर लौटे और शनिवार की सुबह बेटी को इस बात के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि युवक उससे न तो प्यार करता है और न ही शादी करेगा। उन्होंने कहा कि वह अच्छा लडक़ा नहीं है। माता-पिता की डांट युवती को इतनी नागवार गुजरी की उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

Video: आधी रात शहर में घुसा भालू, पुलिस की गाड़ी देख भागने लगा इधर-उधर, देखें वीडियो


फांसी पर लटकी मिली लाश
युवती के पिता काम करने चले गए थे, जबकि मां घर पर थी। युवती जब काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो मां ने आवाज लगाई। कमरा नहीं खोलने पर मां ने खिडक़ी से देखा तो बेटी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।
फिर उसने तत्काल अपने पति को सूचना दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।

Hindi News / Ambikapur / माता-पिता बोले- वो न तुमसे प्यार करता है और न ही शादी करेगा, लगाई डांट तो युवती ने लगा ली फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो