scriptCommits suicide: मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना, गुस्से में नाबालिग बेटे ने लगा ली फांसी | Commits suicide: Minor son suicide | Patrika News
अंबिकापुर

Commits suicide: मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना, गुस्से में नाबालिग बेटे ने लगा ली फांसी

Commits suicide: माता-पिता का था एकलौता बेटा, घर के पास ही स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फांसी पर लटका मिला शव

अंबिकापुरAug 31, 2024 / 09:16 pm

rampravesh vishwakarma

Commits suicide
अंबिकापुर. Commits suicide: शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुक्तिपारा में एक मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से नाबालिग बेटे को मना किया। इससे नाराज इकलौते बेटे ने अपनी जिन्दगी ही समाप्त कर ली। उसने घर के पास ही सामुदायिक भवन के किचन शेड में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।
अंकुश सोनी पिता सत्यनारायण सोनी (15) (Commits suicide) अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुक्तिपारा का रहने वाला था। वह अक्सर पूरे दिन मोबाइल पर गेम खेला करता था। इससे परिवार वाले परेशान थे। शुक्रवार को अंकुश मोबाइल पर गेम खेल रहा था।
Commits suicide
यह देख मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो वह नाराज हो गया। फिर वह गुस्से में घर से बाहर चला गया। कुछ देर बाद जब वह घर नहीं आया तो परिजन उसे खोजने लगे। खोजते हुए परिजन घर के पास ही सामुदायिक भवन के पास पहुंचे तो अंकुश किचन शेड में फांसी पर लटका (Commits suicide) हुआ था।
इसके बाद परिजन ने घटना की जानकारी गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच की। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

Commits suicide: मोबाइल के लिए 12वीं की छात्रा ने दे दी जान, पिता ने कहा था- कॉलेज में पढऩे लगोगी तो खरीद दूंगा

Commits suicide: एक वर्ष से नहीं जा रहा था स्कूल

गांधीनगर थाना प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने बताया कि अंकुश सोनी अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह पिछले एक वर्ष से स्कूल नहीं जाता था। पढ़ाई छोड़ दिया था।
वह अक्सर मोबाइल पर गेम खेलता था और नशा भी करता था। शुक्रवार को मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली।

Hindi News/ Ambikapur / Commits suicide: मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना, गुस्से में नाबालिग बेटे ने लगा ली फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो