scriptCG News: छत्तीसगढ़ में बोर्ड के टॉपर छात्राओं को कल मिलेगी स्कूटी, महिला विधायक ने की थी घोषणा… | CG News: Topper students of Chhattisgarh board will get scooty tomorrow, woman MLA had made the announcement… | Patrika News
अंबिकापुर

CG News: छत्तीसगढ़ में बोर्ड के टॉपर छात्राओं को कल मिलेगी स्कूटी, महिला विधायक ने की थी घोषणा…

CG News: विधायक रेणुका सिंह ने बोर्ड परीक्षाओं के शुरुआत के दौरान यह घोषणा की थी कि, 10वीं व 12वीं में भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में टॉपर आने वाले छात्र छात्राओं को स्कूटी या बाइक प्रदान किया जाएगा।

अंबिकापुरSep 04, 2024 / 02:02 pm

Love Sonkar

cg news sarguja news
bharatpur news: शिक्षक दिवस पर भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के भरतपुर ब्लाक के नगर पंचायत जनकपुर में गुरुवार को शिक्षक सम्मान समारोह के साथ ही बोर्ड परीक्षा 12 वीं व 10 वीं में भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में अव्वल आने वाली छात्राओं को स्कूटी प्रदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: CG News: छत्तीसगढ़ में CM विष्णुदेव साय ने की राष्ट्रीय पोषण माह की शुरुआत, महिलाओं को जागरूकता फैलाने की दिलाई शपथ, देखें Video…
कार्यक्रम के सम्बंध में जानकारी देते हुए विकासखंड शिक्षा अधिकारी इस्माइल खान ने बताया कि भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र से विधायक व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह के मुख्य आतिथ्य में कार्यक्रम का आयोजन जनकपुर के शासकीय नवीन महाविद्यालय प्रांगण में गुरुवार को दोपहर 1 बजे से कार्यक्रम आयोजित होगा।
कार्यक्रम में गत वर्ष सेवानिवृत्त हुए शिक्षकों व शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वालों को सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही विधायक रेणुका सिंह द्वारा किए गए वादे के अनुरूप 10 वीं व 12 वीं कक्षा के टॉपर छात्रों को स्कूटी प्रदान की जाएगी।
गौरतलब है कि विधायक रेणुका सिंह ने बोर्ड परीक्षाओं के शुरुआत के दौरान यह घोषणा की थी कि, 10वीं व 12वीं में भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में टॉपर आने वाले छात्र छात्राओं को स्कूटी या बाइक प्रदान किया जाएगा। मई में बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित हुए जिसमें दो छात्राओं ने पूरे विधानसभा क्षेत्र में टॉप किया।

Hindi News/ Ambikapur / CG News: छत्तीसगढ़ में बोर्ड के टॉपर छात्राओं को कल मिलेगी स्कूटी, महिला विधायक ने की थी घोषणा…

ट्रेंडिंग वीडियो