script2nd Wife murder: शख्स ने दूसरी पत्नी को भी मार डाला, पहली पत्नी और सगे भाई की पहले ही कर चुका है हत्या | 2nd wife murder: man also killed his 2nd wife | Patrika News
अंबिकापुर

2nd Wife murder: शख्स ने दूसरी पत्नी को भी मार डाला, पहली पत्नी और सगे भाई की पहले ही कर चुका है हत्या

2nd Wife murder: भाई की हत्या के आरोप में कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूटकर आया था आरोपी, महिला से प्रेम संबंध स्थापित कर पति-पत्नी की तरह रह रहे थे दोनों, शराब के नशे में उसे भी मारकर हुआ फरार

अंबिकापुरAug 20, 2024 / 07:43 pm

rampravesh vishwakarma

2nd wife murder
अंबिकापुर. 2nd Wife murder: दरिमा थाना के ग्राम पुटा में सोमवार को शराब के नशे में युवक ने अपनी दूसरी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या (2nd wife murder) कर दी। हत्या के बाद वह घर से फरार हो गया। घर में केवल पति-पत्नी ही रहते थे। शाम को पड़ोस की महिला उसके घर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। आरोपी पूर्व में ही पहली पत्नी व भाई की हत्या कर चुका है। भाई की हत्या मामले में वह कुछ दिन पूर्व ही जेल से निकला था। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी है।
2nd wife murder
सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पूटा खर्राडांड़ निवासी आनंद मझवार 46 वर्ष अपनी दूसरी पत्नी सुनीता 35 वर्ष के साथ रह रहा था। सोमवार की दोपहर आनंद ने दूसरी पत्नी (2nd wife murder) के साथ गांव में घूम-घूमकर शराब पी थी। शाम से दोनों नहीं दिख रहे थे।
देर शाम को पड़ोस में रहने वाली महिला सुनीता को खोजते हुए उसके घर पहुंची तो वह मृत अवस्था (2nd wife murder) में पड़ी थी। इसके बाद उसने मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी। वहीं सूचना पर दरिमा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।
2nd wife murder

शरीर में कई जगह मिले चोट के निशान (2nd wife murder)

मृतका (2nd wife murder) के शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला की मौत अंदरूनी चोट लगने से हुई होगी। वहीं घटना के बाद से मृतका का पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें
Conversion latest news: हिंदू रीति-रिवाज की जगह दूसरे धर्म से कर रहा था मां का दशगात्र, जमकर हंगामा, एक धर्म विशेष के 12 गिरफ्तार

पहली पत्नी व भाई की कर चुका है हत्या (2nd wife murder)

पुलिस ने बताया कि आनंद मझवार आदतन बदमाश है। वह इससे पूर्व अपनी पहली पत्नी की हत्या (2nd wife murder) कर चुका है। जेल से छुटने के बाद करीब 5 वर्ष पूर्व अपने भाई की हत्या कर जेल गया था।
2nd wife murder
जेल से आने के बाद उसने सुनीता मझवार (2nd wife murder) से प्रेम संबंध स्थापित कर लिया था। माना जा रहा है कि नशे में हुए विवाद के बाद आरोपी ने सुनीता मझवार की हत्या कर दी है।

Hindi News/ Ambikapur / 2nd Wife murder: शख्स ने दूसरी पत्नी को भी मार डाला, पहली पत्नी और सगे भाई की पहले ही कर चुका है हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो