scriptपपला गुर्जर फ ायरिंग प्रकरण में आरोपियों से कराई निशानदेही | Papala Gurjar firing case brought to light by accused | Patrika News
अलवर

पपला गुर्जर फ ायरिंग प्रकरण में आरोपियों से कराई निशानदेही

प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार

अलवरOct 27, 2019 / 02:27 am

Pradeep

पपला गुर्जर फ ायरिंग प्रकरण में  आरोपियों से कराई निशानदेही

पपला गुर्जर फ ायरिंग प्रकरण में आरोपियों से कराई निशानदेही

अलवर. मुंडावर. थाना पुलिस ने पपला गुर्जर फायरिंग प्रकरण में प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार तीनों आरोपियों से वारदात के बारे में पूछताछ के दौरान घटनास्थल की निशानदेही कराई।
थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह ने बताया कि बहरोड़ थाने से पपला गुर्जर फायरिंग प्रकरण में फ रारी के दौरान मुंडावर कस्बे में आरोपियों की गाड़ी खराब हो गई थी। जिसके बाद आरोपियों ने खुद की दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर बन्दूक की नोक पर एवं फ ायरिंग कर एक पिकअप को सोडावास रोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप के पास व दूसरी स्कॉर्पियो को एसडीएम कार्यालय के पास से छीनी थी और हरसौली रोड़ पर झमेरी पुलिया के पास फ ायरिंग कर भागे थे। इसी प्रकरण में मुंडावर थाना पुलिस ने उसी गाड़ी में सवार पांच आरोपियों में से तीन आरोपियों आकाश यादव, नरेंद्र गुर्जर व दिनेश गुर्जर को प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से वारदात के बारे में पूछताछ करते हुए घटनास्थल के बारे में निशानदेही कराई।

Hindi News / Alwar / पपला गुर्जर फ ायरिंग प्रकरण में आरोपियों से कराई निशानदेही

ट्रेंडिंग वीडियो