scriptगैस कटर से एटीएम काट 13 लाख लूट ले गए बदमाश, बदमाशों में से दो ने पहन रखे थे महिलाओं के कपड़े | 13 Lakh atm looted in alwar | Patrika News
अलवर

गैस कटर से एटीएम काट 13 लाख लूट ले गए बदमाश, बदमाशों में से दो ने पहन रखे थे महिलाओं के कपड़े

कठूमर रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को बदमाश गैस कटर से काटकर 13 लाख 61 हजार रुपए लूट कर ले गए। घटना शनिवार रात लगभग तीन बजे की है।

अलवरOct 16, 2022 / 06:51 pm

Kamlesh Sharma

13 Lakh atm looted in alwar

कठूमर रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को बदमाश गैस कटर से काटकर 13 लाख 61 हजार रुपए लूट कर ले गए। घटना शनिवार रात लगभग तीन बजे की है।

खेरली (अलवर)। कस्बे के कठूमर रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को बदमाश गैस कटर से काटकर 13 लाख 61 हजार रुपए लूट कर ले गए। घटना शनिवार रात लगभग तीन बजे की है। बदमाशों ने मात्र 25 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों में से दो ने महिलाओं के वस्त्र पहन रखे थे।

खेरली थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि कस्बे में स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को रात लगभग 3 बजे अज्ञात बदमाशों ने गैस कटर से काट दिया और 13 लाख 61 हजार रुपए लूट कर ले गए। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। वारदात के दौरान बदमाशों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया जिससे कुछ दिखाई नहीं दिया। पुलिस ने एटीएम रूम के बगल वाली दुकान में लगे कैमरे को खंगाला तो पूरी घटना का पता चला। सीसीटीवी फुटेज में 4 से 5 अज्ञात बदमाश नजर आ रहे हैं जो एक लग्जरी सफेद गाड़ी में आए थे।

यह भी पढ़ें

जयपुर: रामगढ़ बांध के पास टाइगर एसटी-24 का मूवमेंट,ट्रैप कैमरे में तस्वीर हुई कैद

बदमाशों में से दो ने पहचान छुपाने एवं पुलिस को भ्रमित करने के लिए बुर्का व महिलाओं के कपड़े पहन रखे थे। बदमाशों के हाथों में हथियार भी थे। वारदात के दौरान एटीएम पर कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था। पुलिस ने अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है। थानाधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। बदमाशों की लोकेशन के बारे में कुछ पता चला है जिसकी जांच के लिए टीम रवाना कर दी है। रविवार शाम को एडिशनल एसपी ग्रामीण सुरेश खींची एवं लक्ष्मणगढ़ सीओ राजेश शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

रुपयों से भरी रैक ही ले गए बदमाश
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बदमाशों ने सुबह 2.58 पर घटना को अंजाम देना प्रारम्भ किया और 3.23 पर एटीएम गैस कटर से काटकर रुपयों सहित रैक को ही ले गए। इस दौरान गैस कटर से एटीएम को काटते समय बाहर सडक़ तक चिंगारी निकल रही थी। दो बदमाश बाहर खड़े होकर पहरा दे रहे थे। इस दौरान वाहन भी निकले परन्तु किसी ने ध्यान नहीं दिया। बदमाशों की गाड़ी आधे घंटे तक एटीएम के बाहर रोड पर खड़ी रही।

यह भी पढ़ें

करवा चौथ के दिन उजड़ गए सुहाग, रंजिश में फायरिंग, पिता एवं दो बेटों की गोली मारकर हत्या

लक्ष्मणगढ़ में पूर्व में हुई लूट का पहनावे से हुआ था खुलासा
थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि एक साल पहले लक्ष्मणगढ़ में बैंक लूट की वारदात हुई थी। उस समय भी बदमाशों ने महिलाओं के कपड़े पहन रखे थे। बाद में पहनावे के आधार पर बदमाशों की पहचान कर लूट का खुलासा किया गया था।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। बदमाशों के साथ महिलाओं के होने के विषय में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। जांच जारी है। शीघ्र ही खुलासा होने की उम्मीद है। एक्सिस बैंक ब्रांच मैनेजर ने एटीएम तोडकऱ 13 लाख 61 हजार लूट ले जाने का मामला दर्ज कराया है।
– सुरेश खींची, एडिशनल एसपी

एटीएम में 13 लाख 61 हजार रुपए थे। एटीएम में पूरे समय के लिए गार्ड उपलब्ध नहीं है। इनकी सुरक्षा केंद्रीय एजेंसी के हाथ है और उन्हीं के द्वारा मॉनिटरिंग की जाती है।
अमिल सहगल, ब्रांच मैनेजर, एक्सिस बैंक अलवर

https://youtu.be/BxKJ-aej2ek

Hindi News/ Alwar / गैस कटर से एटीएम काट 13 लाख लूट ले गए बदमाश, बदमाशों में से दो ने पहन रखे थे महिलाओं के कपड़े

ट्रेंडिंग वीडियो