scriptKaushambi Accident News: स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने आ रही वैन में रोडवेज बस ने मारी टक्कर दर्जन भर बच्चे घायल, दो की स्थिति नाजुक बनी हुई हैं.. | Kaushambi Accident News: A roadways bus collided with a van coming to | Patrika News
प्रयागराज

Kaushambi Accident News: स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने आ रही वैन में रोडवेज बस ने मारी टक्कर दर्जन भर बच्चे घायल, दो की स्थिति नाजुक बनी हुई हैं..

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रोड वेज बस ने बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने लौट रही वैन में मारी टक्कर कई छात्र घायल जबकि दो छात्रों की स्तिथि नाजुक बनी हुई है। जिन्हे प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

प्रयागराजSep 03, 2023 / 10:38 am

Pravin Kumar

kaushambi_school_van_accident.jpg
कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने लौट रही वैन में टक्कर मार दी हादसे में कई छात्र घायल हो गए जिसमें से दो छात्रों की स्थिति नाजुक बनी हुई है यह घटना शनिवार शाम कानपुर से प्रयागराज जा रही रोडवेज ने तभी स्कूल वैन में टक्कर मार दी राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर दो में सकाढा मोड पर की घटना है।
स्कूल वैन उर्मिला विजय इंटर कॉलेज की थी जो बच्चों को स्कूल से घर वापस छोड़ने जा रही थी तभी सकाढा मोड़ के पास रोडवेज बस ने वैन में टक्कर मार दी कई बच्चे घायल हो गए बच्चों की चीख पुकार मच गई हादसे में स्कूली वैन के परखच्चे उड़ गए घायल बच्चों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो बच्चों की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया मोहम्मद गौस(12) पुत्र शकीलबुल हसन एवम अब्दुल अहमद(13) पुत्र कुतुबद्दीन सहित दर्जन भर छात्र घायल हो गए जिसमे दो छात्रों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।
यह घटना संदीपन घाट थाना क्षेत्र के सकाढा मोड की है एक रोडवेज बस कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही थी तभी तभी सकाढा मोड़ के पास उर्मिला विजय इंटर कॉलेज की वैन बच्चो को स्कूल से घर छोड़ने जा रही थीं तभी रोड वेज बस ने टक्कर मार दी हादसे के बाद बस चालक बस लेने की फिराक में था लेकिन ग्रामीणों ने रोक लिया घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई सनदीपन घाट थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और पहुंच कर क्रेन बुलाकर क्षतिग्रस्त वाइन को हाईवे से हटवाया एवं घायल बच्चों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया।

Hindi News/ Prayagraj / Kaushambi Accident News: स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने आ रही वैन में रोडवेज बस ने मारी टक्कर दर्जन भर बच्चे घायल, दो की स्थिति नाजुक बनी हुई हैं..

ट्रेंडिंग वीडियो