scriptमाफिया अतीक अहमद के एज़म पर फैसला आज, होगी रिहाई या जाएगा जेल? | fourth son of Atiq decision will come today in case reselased or sent | Patrika News
प्रयागराज

माफिया अतीक अहमद के एज़म पर फैसला आज, होगी रिहाई या जाएगा जेल?

माफिया अतीक अहमद का चौथा बेटा एहजम 18 वर्ष का हो गया है अब बाल समिति के निर्णय पर आज अतीक के चौथे बेटे पर फैसला आएगा की अतीक का बेटा जेल जाएगा या सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका पर अतीक की बहन शाहीन को सौंपा जाएगा।

प्रयागराजOct 09, 2023 / 10:50 am

Pravin Kumar

atik_fourths_son_ehzam_news.jpg
प्रयागराज(Prayagraj): प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकाण्ड के बाद से माफिया अतीक अहमद का चौथा बेटा एहजम बाल संरक्षण ग्रह में थे। घटना के वक्त नाबालिक होने के चलते उसे जेल नही भेजा गया था हालांकि, अब 5 अक्टूबर से एहजम बालिक हो गया। एहजाम अतीक अहमद का चौथे नंबर का बेटा है।
बाल संप्रेषण गृह में बंद अतीक अहमद के चौथे बेटे की रिहाई पर कल कोई फैसला नहीं हो सका बाल कल्याण समिति के सदस्य सोमवार को प्रशासनिक अफसरों के साथ बैठक करके इस पर निर्णय लेंगे। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद लावारिस मिले अतीक अहमद के दो बेटे बाल संप्रेषण गृह में बंद है।
बीते पांच अक्टूबर को अतीक का चौथा नंबर का बेटा बालिग हो गया हैं। उसे कहां रखा जाएगा या किसी रिश्तेदार को सुपुर्द किया जाएगा, इस पर सोमवार को निर्णय होगा। इस प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी चल रहीं है। अगली सुनवाई 10 अक्टूबर को होगी।
बता दें कि एहज़म अहमद का नाम भी उमेश पाल हत्याकांड में सामने आया था।अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने खुद अपने बयान में इस बात को कबूला था।सभी शूटरों व अतीक-अशरफ के मोबाइल फोन पर फेसटाइम एप के जरिए आईडी बनाने वाला और कोई नहीं बल्कि एहज़म ही था।प्रयागराज पुलिस ने एहज़म का नाम भी केस डायरी में शामिल किया था।

Hindi News/ Prayagraj / माफिया अतीक अहमद के एज़म पर फैसला आज, होगी रिहाई या जाएगा जेल?

ट्रेंडिंग वीडियो