scriptKangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली महिला कॉन्स्टेबल के बचाव में उतरे राकेश टिकैत | Patrika News
अलीगढ़

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली महिला कॉन्स्टेबल के बचाव में उतरे राकेश टिकैत

Kangana Ranaut Thappad Kand Viral News: किसान नेता राकेश टिकैत ने थप्पड़ कांड को लेकर महिला कॉन्स्टेबल का बचाव किया है।

अलीगढ़Jun 07, 2024 / 08:35 pm

Saurabh Mall

Kangana Ranaut Thappad Kand Viral News

Kangana Ranaut Thappad Kand Viral News

Kangana Ranaut Thappad Kand: कंगना रनौत-सीआईएसएफ महिला कॉन्स्टेबल का थप्पड़ कांड मामला अब सोशल मीडिया पर पैर पसार रहा है। इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत की इस मामले पर प्रतिक्रिया सामने आई है। घटना पर किसान नेता ने महिला कॉन्स्टेबल का बचाव किया है।

बता दें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद उन्हें (महिला कांस्टेबल) सस्पेंड कर दिया गया।

किसान नेता ने क्या कहा? 

राकेश टिकैत ने महिला कॉन्स्टेबल का बचाव करते हुए कहा कि दोनों में बहस हुई थी, थप्पड़ नहीं मारा। महिला कॉन्स्टेबल कंगना के बयानों से आहत थी। हम सब उस परिवार और बेटी के साथ हैं। देश का किसान और किसान संगठन महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर और उनके परिवार के साथ है।
राकेश टिकैत ने सवाल करते हुए कहा कि एक साल तक आंदोलन कर रहे किसानों को इन लोगों ने खालिस्तानी, भाड़े के किसान, नकली किसान कहा था। इस पूरे मामले की जांच हो और फिर अंतिम निर्णय लिया जाए। कुलविंदर कौर पर जो भी धारा लगती होगी लगाई जाए, उनकी बेल हो जाएगी।
उन्होंने आगे कहा कि कुलविंदर कौर ड्यूटी पर थी, इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन उसमें गुस्सा कितना होगा इस बात का भी अंदाजा लगाना चाहिए। सभी को खुद पर नियंत्रण रखना चाहिए।

जानें क्या है पूरा मामला?

गुरुवार को कंगना भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्‍ली आ रही थीं। जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इस दौरान वहां ड्यूटी पर तैनात कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। कंगना ने महिला गार्ड के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की है। कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान प्रदर्शनकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके चलते महिला कॉन्स्टेबल आहत थी।

Hindi News/ Aligarh / Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली महिला कॉन्स्टेबल के बचाव में उतरे राकेश टिकैत

ट्रेंडिंग वीडियो