scriptसुबह चाय लेकर पहुंची बहू तो इस हाल में मिली सास, हत्या करके जेवरात और नकदी लेकर पार हुए चोर | Thieves Escaped With Jewelry And Cash And Killed Mother-In-Law Sleeping In Room | Patrika News
अजमेर

सुबह चाय लेकर पहुंची बहू तो इस हाल में मिली सास, हत्या करके जेवरात और नकदी लेकर पार हुए चोर

चोरी और हत्या की वारदात सामने आने पर सोमवार को अजमेर से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और घटना के साक्ष्य जुटाए। डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटना स्थल पहुंचकर पड़ताल की।

अजमेरJul 23, 2024 / 04:13 pm

Akshita Deora

Ajmer News: ब्यावर के सरवाड़ कस्बे में रविवार देर रात अज्ञात लोगों ने घर पर अकेली सो रही वृद्धा की हत्या कर दी और जेवरात और नकदी चोरी कर ले गए। घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका-मुआयना किया और जानकारी जुटाई।
जानकारी अनुसार बस स्टैंड के पास स्थित मकान में रहने वाली रामेश्वरी देवी (70) पत्नी जेठमल गांछा की रविवार देर रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। वारदात का पता सुबह 6 बजे चला जब मृतका की पुत्रवधू चाय लेकर घर पर आई। जहां वृद्धा अपने कमरे में मृत अवस्था में मिली। महिला के नाक व मुंह से खून बह रहा था तथा चोट के निशान भी थे। पास वाले कमरे में आलमारी का ताला टूटा हुआ और सामान बिखरा हुआ था। परिजनों ने आशंका जताई कि रात को अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात तथा नकदी चोरी कर ले गए। संभवतया जाग होने के चलते चोरों ने महिला के साथ मारपीट कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रामचंद्र सिंह, पुलिस उप अधीक्षक हर्षित शर्मा व थाना प्रभारी सत्यवान मीणा भी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें : गाय को बचाने के प्रयास में लगाया ब्रेक तो 2 बसों में हुई जोरदार भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 7 घायल

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

चोरी और हत्या की वारदात सामने आने पर सोमवार को अजमेर से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और घटना के साक्ष्य जुटाए। डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटना स्थल पहुंचकर पड़ताल की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद मोर्चरी में रखवा दिया हैं।

Hindi News / Ajmer / सुबह चाय लेकर पहुंची बहू तो इस हाल में मिली सास, हत्या करके जेवरात और नकदी लेकर पार हुए चोर

ट्रेंडिंग वीडियो