scriptशादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार | Patrika News
अजमेर

शादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार

रामगंज थाना पुलिस कर रही है मामले की पड़ताल, पीडि़ता का करवाया मेडिकल मुआयना

अजमेरMay 01, 2024 / 12:34 pm

manish Singh

शादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार

शादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार

अजमेर.

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार व अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया। पीडिता ने पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई से फरियाद लगाई थी। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रामगंज थाना पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

थानाप्रभारी रविन्द्रसिंह खींची ने बताया कि पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि 2022 में कामकाज के दौरान लौंगिया निवासी गणेश से उसकी मुलाकात हुई। मुलाकात दोस्ती में तब्दील हो गई। आरोपी ने उसको शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। पुलिस ने बुधवार को पीडि़ता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल करवाया है।

पहले हो चुका है राजीनामा

पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि आरोपी के शादी नहीं करने पर उसने 2023 में क्रिश्चियनगंज थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था लेकिन आरोपी ने शादी करने का वादा करते हुए हामीभर दी। जिस पर उसने आरोपी से राजीनामा कर लिया।

वादा किया मगर शादी नहीं

पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि इसके बाद वह चन्दवरदाई नगर में रहने लगी। आरोपी फिर उससे शादी का वादा कर झांसा देता रहा। वह उससे मिलने घर आता रहा और देहशोषण करता लेकिन शादी नहीं की। तब उसने एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई के समक्ष फरियाद लगाई। एसपी के आदेश पर रामगंज थाना पुलिस ने आरोपी गणेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके अनुसंधान शुरू कर दिया।

Home / Ajmer / शादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो