scriptCrime News: नौकरी से हटाने की धमकी देकर नर्सिंगकर्मी युवती से होटल, घर और ऑफिस में किया बलात्कार | rajasthan Crime: Threatened to fire her from job, a nursing worker was raped in hotel, home and office ajmer | Patrika News
अजमेर

Crime News: नौकरी से हटाने की धमकी देकर नर्सिंगकर्मी युवती से होटल, घर और ऑफिस में किया बलात्कार

एक युवती ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह करीब दो-ढाई साल से नर्सिंगकर्मी के रूप में काम कर रही है। इस दौरान हॉस्पिटल के एचआर असिस्टेंट आनंद कुमार सैनी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

अजमेरJul 06, 2024 / 04:53 pm

Santosh Trivedi

rajasthan crime
मदनगंज-किशनगढ़। नौकरी से हटाने और तनख्वाह काटने की धमकी देकर एक निजी अस्पताल के एचआर असिस्टेंट ने नर्सिंगकर्मी युवती से बलात्कार किया। मोबाइल से उसके अश्लील फोटो भी खींचे। गांधीनगर थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर शुक्रवार को एचआर असिस्टेंट के खिलाफ बलात्कार करने, मारपीट समेत अन्य आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में भी जुटी है।
अजमेर के किशनगढ़ के एक नामी निजी हॉस्पिटल में कार्यरत नर्सिंगकर्मी युवती ने गांधीनगर थाना पुलिस को लिखित में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में उसने बताया कि वह करीब दो-ढाई साल से नर्सिंगकर्मी के रूप में काम कर रही है। इस दौरान हॉस्पिटल के एचआर असिस्टेंट आनंद कुमार सैनी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया।
वह कभी नौकरी से हटाने तो कभी महीने की तनख्वाह काटने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी सैनी ने उससे कई बार होटल, घर और ऑफिस इत्यादि में उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने मोबाइल से अश्लील फोटो खींचने के भी आरोप लगाए हैं। गांधीनगर थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर नामजद मामला दर्ज कर आरोपी एचआर असिस्टेंट की तलाश शुरू कर दी है।
नर्सिंगकर्मी की रिपोर्ट पर तत्काल मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
सुरेश सोनी, सीआई, गांधीनगर पुलिस थाना।

यह भी पढ़ें

महिला LDC का अश्लील वीडियो बना ब्लैकमैल कर रहा रिश्तेदार

Hindi News/ Ajmer / Crime News: नौकरी से हटाने की धमकी देकर नर्सिंगकर्मी युवती से होटल, घर और ऑफिस में किया बलात्कार

ट्रेंडिंग वीडियो