scriptक्राइम : नशीली चाय पिलाकर चुराए एटीएम कार्ड, सवा दो लाख से अधिक की राशि निकाली | Crime: Stolen ATM card after drinking intoxicating tea, withdrew more | Patrika News
अजमेर

क्राइम : नशीली चाय पिलाकर चुराए एटीएम कार्ड, सवा दो लाख से अधिक की राशि निकाली

नेशनल हाइवे बांदनवाड़ा के पास विश्राम बाड़ी में अज्ञात लोगों द्वारा दो ट्रक चालकों को नशीली चाय पिलाकर उनकी जेब में रखे एटीएम कार्ड चुराकर उनसे 2 लाख 32 हजार रुपए निकाल लिए गए।

अजमेरJul 02, 2021 / 12:37 am

suresh bharti

क्राइम : नशीली चाय पिलाकर चुराए एटीएम कार्ड, सवा दो लाख से अधिक की राशि निकाली

क्राइम : नशीली चाय पिलाकर चुराए एटीएम कार्ड, सवा दो लाख से अधिक की राशि निकाली

ajmer/अजमेर/भिनाय. नेशनल हाइवे बांदनवाड़ा के पास विश्राम बाड़ी में अज्ञात लोगों द्वारा दो ट्रक चालकों को नशीली चाय पिलाकर उनकी जेब में रखे एटीएम कार्ड चुराकर उनसे 2 लाख 32 हजार रुपए निकाल लिए गए। पीडि़त ने भिनाय थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार ट्रक चालक राधेश्याम पुत्र शिवदत्त शर्मा निवासी खंडवा जिला पानीपत व उसका साथी चालक सोनू कोहली पुत्र नारायणदास निवासी देशराज जिला पानीपत मुबंई से प्लास्टिक के पाउडर का माल लेकर अंबाला के लिए रवाना हुए। गत 22 जून को सुबह 8 बजे बांदनवाड़ा हाइवे पर विश्राम बाड़ी स्थित भागचन्द के सर्विस सेंटर पर पहुंचे। यहां पर 30 मिनट बाद एक कंपनी का ट्रक आकर रुका, जिसमें से तीन व्यक्ति नीचे आए। इनमें से 2 लोगों ने खुद को ड्राइवर व एक ने हैल्पर होना बताया।
तीनों अनजान व्यक्ति भी हरियाणा क्षेत्र के

तीनों अनजान व्यक्ति भी हरियाणा क्षेत्र के होने के कारण आपस में बातचीत करने लगे। इसके कुछ देर बाद उस वाहन के हैेल्पर ने उन्हें व सोनू कोहली को चाय पिलाई। इसे पीने के बाद उन्हें व सोनू को गहरी नींद आ गई, जब नींद खुली तो उनका ट्रक किशनगढ़ टोल के पहले रोड साइड में खड़ा था। किसी व्यक्ति ने उसकी जेब से एटीएम कार्ड, आधार कार्ड व मोबाइल फोन निकाल लिया। दोनों के एटीएम कार्ड से करीब 2 लाख 32 हजार रुपए निकाल लिए गए। भिनाय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जंगल में युवक नृत मिला

ग्राम माताजी के खेड़ा के जंगल में गुरुवार को संदिग्धावस्था में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह ग्राम चावण्डिया माताजी का खेड़ा के जंगलों में मवेशी चराने के लिए चरवाहे पहुंचे तो जंगल में एक व्यक्ति को मृत अवस्था में देखा। इस पर ग्रामीणों व भिनाय थाना पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। उसकी शिनाख्त ग्राम गोपालपुरा निवासी कालू रेबारी (32) पुत्र रतना रेबारी के रूप में हुई। पुलिस ने स्थानीय चिकित्सालय में पंचनामा कराकर शव परिजन के सुपुर्द किया। कालू के के पिता रतना ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उसकी मृत्यु जहरीले जानवर के काटने से होना बताई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Ajmer / क्राइम : नशीली चाय पिलाकर चुराए एटीएम कार्ड, सवा दो लाख से अधिक की राशि निकाली

ट्रेंडिंग वीडियो