scriptसोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, पति की गैरमौजूदगी में मिलने आता, फिर शादी का झांसा देकर कर दिया ऐसा | Became friends on social media, used to come to meet in husband's absence, then did this by giving false promises of marriage | Patrika News
अजमेर

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, पति की गैरमौजूदगी में मिलने आता, फिर शादी का झांसा देकर कर दिया ऐसा

पुलिस के अनुसार पीडिता ने रिपोर्ट दी कि साल 2021 में सोशल मीडिया पर युवक से पहचान के बाद उनमें चैटिंग होती थी। आरोपी ने उसके पति की गैरमौजूदगी में उसके घर आकर पति को तलाक देकर उससे शादी करने का झांसा दिया।

अजमेरSep 26, 2024 / 11:44 am

Santosh Trivedi

Ajmer News: विवाहिता को प्रेमजाल में फंसाने के बाद शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। अवैध संबंधों से पीडिता के गर्भ ठहरने पर आरोपी द्वारा शादी से इनकार पर पीडिता ने क्रिश्चियनगंज थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार पीडिता ने रिपोर्ट दी कि साल 2021 में सोशल मीडिया पर युवक से पहचान के बाद उनमें चैटिंग होती थी। आरोपी ने उसके पति की गैरमौजूदगी में उसके घर आकर पति को तलाक देकर उससे शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद आरोपी एक नवंबर 2022 से 30 सितबर 2023 तक लगातार देहशोषण करता रहा।
यह भी पढ़ें

पालतू श्वान की मौत पर उठावनी का आयोजन, तेरहवीं के दिन कराएंगे भोजन

बच्चा होने पर बना ली दूरी


पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी युवक को जब उसने गर्भ ठहरने की बात बताई तो उसने दूरी बना ली। बच्चा होने पर आरोपी ने उसे धमकी देकर दूर रहने के लिए कह दिया।

इनका कहना है…


शादी-शुदा महिला ने एक युवक पर प्रेम संबंध व शादी का झांसा देकर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता ने युवक से बने प्रेम संबंधों से बच्चे को जन्म देने की बात कही है। प्रकरण में अनुसंधान किया जा रहा है।
अरविन्द सिंह चारण, थानाप्रभारी क्रिश्चियन गंज

Hindi News / Ajmer / सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, पति की गैरमौजूदगी में मिलने आता, फिर शादी का झांसा देकर कर दिया ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो