scriptAccident: पुलिस की बस के नीचे आई बाइक, पांच घायल | Accident: police bus and bike accident in ajmer | Patrika News
अजमेर

Accident: पुलिस की बस के नीचे आई बाइक, पांच घायल

कोतवाली थाना पुलिस ने तत्काल जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक युवक के सिर में अंदरूनी चोट से हालत गम्भीर बताई गई है।

अजमेरAug 08, 2021 / 10:00 am

raktim tiwari

road accident in ajmer

road accident in ajmer

अजमेर.

सूचना केंद्र चौराहे पर रविवार सुबह पुलिस की बस और बाइक सवार पांच युवक टकरा गए। बस काफी दूर तक बाइक को घसीटते हुए ले गई। घायल युवकों को कोतवाली थाना पुलिस ने तत्काल जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक युवक के सिर में अंदरूनी चोट से हालत गम्भीर बताई गई है।
गुर्जर धरती नगरा निवासी कृष्णा (18)पुत्र मनोज कुमार, हिमांशु (18) पुत्र खूबचंद, कुणाल (19)पुत्र अजीत सिंह और गौरव पुत्र (18) रमेश तथा कालू (9) उर्फ चेतन पुत्र मनोज कुमार बाइक पर सवार होकर नेहरू अस्पताल की तरफ से जा रहे थे। जयपुर रोड से आगरा गेट की तरफ जाती पुलिस की बस और बाइक सवार युवकों की सूचना केंद्र चौराहे पर भिड़ंत हो गई।
बस में फंस गई बाइक
भिड़ंत के दौरान पुलिस की बस से बाइक फंस गई। काफी दूर चलने के बाद बस रुकी। बस में सवार जवानों ने तत्काल नीचे उतरकर घायलों को संभाला। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना के एएसआई विष्णु प्रसाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया।
सिर में अंदरूनी चोट
युवक कुणाल के फे्रक्चर सहित सिर में अंदरूनी चोट लगी। उसकी हालत गम्भीर बताई गई है। हालांकि वह उपचाररत है। जबकि अन्य युवकों के भी हाथ-पैर में चोट आई है। पांच युवकों के एक्सीडेंट की सूचना पर अस्पताल में चिकित्सक तत्काल उपचार में जुट गए।

Hindi News / Ajmer / Accident: पुलिस की बस के नीचे आई बाइक, पांच घायल

ट्रेंडिंग वीडियो