scriptVande Bharat Express: आगरा से उदयपुर के बीच इस तारीख से दौड़ेगी ट्रेन, आईआरसीटीसी ने खोली बुकिंग, जानें किराया | Patrika News
आगरा

Vande Bharat Express: आगरा से उदयपुर के बीच इस तारीख से दौड़ेगी ट्रेन, आईआरसीटीसी ने खोली बुकिंग, जानें किराया

Vande Bharat Express: उत्तर प्रदेश के आगरा से राजस्थान के उदयपुर तक वंदे भारत ट्रेन चलाई जा रही है। यह ट्रेन कोटा होते हुए जाएगी। आइए आपको बताते हैं पूरा अपडेट।

आगराAug 11, 2024 / 08:08 pm

Prateek Pandey

Vande bharat Train From Agra to Udaipur
Vande Bharat Express: आगरा से उदयपुर के लिए भारतीय रेल ने आईआरसीटीसी के जरिए बुकिंग भी चालू कर दी है। 2 सितंबर को यह ट्रेन पहली बार अपना फेरा लगाएगी।

उदयपुर से आगरा के बीच चलेगी वंदे भारत ट्रेन

उदयपुर से आगरा के बीच वंदे भारत ट्रेन कोटा से होकर चलाई जा रही है। रेलवे ने आईआरसीटीसी के जरिए बुकिंग भी खोल दी है। वंदे भारत का किराया भी जारी कर दिया है। कोटा से आगरा का किराया चेयर कार में 830 और एग्जीक्यूटिव चेयरकार में 1635 रुपए रखा गया है। इस किराए में कैटरिंग का कोई चार्ज शामिल नहीं है।
यह भी पढ़ें

यूपी में ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, हाल ही में टाटा-जम्मूतवी ट्रेन भी हादसे से बची

वंदे भारत का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बुक किया जा सकता है। यात्री कैटरिंग चार्ज के बिना और कैटरिंग चार्ज के साथ टिकट बुक कर सकते हैं।

क्या है कैटरिंग चार्ज

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में आगरा से कोटा के बीच सीसी में 65 और ईसी में 105 रुपए कैटरिंग चार्ज है। उदयपुर से आगरा का 340 सीसी और 400 ईसी में है। जबकि वापसी में आगरा से उदयपुर का सीसी में 285 व ईसी में 350 रुपए है।

Hindi News/ Agra / Vande Bharat Express: आगरा से उदयपुर के बीच इस तारीख से दौड़ेगी ट्रेन, आईआरसीटीसी ने खोली बुकिंग, जानें किराया

ट्रेंडिंग वीडियो