scriptआगरा में विकास का पहिया घुमाएंगे नवागत जिलाधिकारी गौरव दयाल | IAS Gaurav Dayal news DM Of Agra | Patrika News
आगरा

आगरा में विकास का पहिया घुमाएंगे नवागत जिलाधिकारी गौरव दयाल

नवागत जिलाधिकारी ने कहा कि आम जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर सुनिश्चित कराया जायेगा।

आगराAug 28, 2016 / 02:11 pm

मुकेश कुमार

IAS Gaurav Dayal

IAS Gaurav Dayal

आगरा। नवागत जिलाधिकारी गौरव दयाल ने आगरा पहुंचकर जिलाधिकारी का पदभार ग्रहण कर लिया। कलेक्ट्रेट भ्रमण के बाद मीडिया से वार्ता के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि आम जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर सुनिश्चित कराया जायेगा। इसके साथ ही शासन की जन कल्याणकारी तथा विकासपरक योजनाओं का लाभ निचले स्तर तक पहुंचे, इसके पूरे प्रयास रहेंगे।

पेयजल किल्लत होगी दूर
जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में पेयजल तथा जलभराव की समस्याओं में सुधार के लिए आंशिक रूप से खराब पाइप पेयजल योजनाओं में सुधार लाकर संचालित कराया जाएगा। जलभराव की समस्या में सुधार के लिए नगर निगम से समन्वय स्थापित कर ड्रेनेज सिस्टम को सुदृढ़ कराया जाएगा। इसके साथ ही जनपद में शान्ति एवं कानून व्यवस्था पर विशेष ध्यान रहेगा, जिससे आम जनता को समस्या उत्पन्न न हो। जब आम जनता को परेशानी नहीं होगी तो निश्चित रूप से जनपद में विकास योजनाओं को गति मिलेगी।

अधिकारी अपने दो घंटे जनता को देंगे

उन्होंने बताया कि सभी अधिकारी अपने कार्यालयों में सुबह 10 से 12 बजे तक बैठकर आम जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर सुनिश्चित करायेंगे। जिससे आम जनता की परेशानियां कम होंगी। जिसके लिए अधिकारियों को संवेदनशील बनाया जाएगा। बता दें कि 2004 बैच के आईएएस अधिकारी पूर्व में जनपद- एटा, जौनपुर, मुजफ्फर नगर, झांसी, लखीमपुर खीरी, तथा बरेली में जिलाधिकारी रहे हैं।

नवागत जिलाधिकारी का स्वागत

जिलाधिकारी का सर्किट हाउस आगमन पर मुख्य विकास अधिकारी नगेन्द्र प्रताप सहित विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों ने बुके भेंट कर स्वागत किया। जिलाधिकारी को गार्ड आॅफ आॅनर दिया गया। जिलाधिकारी गौरव दयाल ने जिलाधिकारी निवास जाकर पूर्व जिलाधिकारी पंकज कुमार से शिष्टाचार मुलाकात करने के बाद कलेक्ट्रेट स्थित कोषागार पहुंचकर चार्ज लिया।

Hindi News/ Agra / आगरा में विकास का पहिया घुमाएंगे नवागत जिलाधिकारी गौरव दयाल

ट्रेंडिंग वीडियो