scriptBloodline में शामिल हुए The Rock, साधा Cody Rhodes पर निशाना | Patrika News
WWE

Bloodline में शामिल हुए The Rock, साधा Cody Rhodes पर निशाना

The Bloodline Gets A New Member: रोमन रेन्स के द ब्लडलाइन ग्रुप में एक नया मेंबर शामिल हो गया है। इस सुपरस्टार के शामिल होने से ब्लडलाइन ग्रुप अब पहले से भी ज़्यादा मज़बूत हो गया है।

Feb 17, 2024 / 12:46 pm

Tanay Mishra

rock_joins_bloodline.jpg

The Rock joins The Bloodline

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में इस समय माहौल बेहद ही रोमांचक चल रहा है। प्रो-रेसलिंग के सबसे बड़े स्पोर्टिंग इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) में दो महीने से भी कम समय बाकी रह गया है और इसके लिए मैचों का बिल्डअप भी शुरू हो गया है। इस साल रेसलमेनिया का 40वां एडिशन होगा और पिछले कुछ साल की ही तरह यह भी दो रात का इवेंट होगा। रेसलमेनिया 40 के मेन-इवेंट में पिछले साल के मैच का ही पार्ट-2 देखने को मिलेगा। हम बात कर रहे हैं रोमन रेन्स (Roman Reigns) बनाम कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की। पिछले साल की ही तरह रोमन अभी भी अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन हैं और कोडी ने इस बार भी रॉयल रंबल जीतकर एक बार फिर रेसलमेनिया के मेन-इवेंट में लड़ने का मौका हासिल किया है। कोडी न सिर्फ चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे, बल्कि अपनी स्टोरी पूरी करने के लिए भी, जो एक साल से भी ज़्यादा समय से चल रही है और फैंस भी उन्हें ऐसा करते देखना चाहते हैं। लेकिन कोडी की इस स्टोरी में एक ट्विस्ट आ गया है।


The Rock की हुई वापसी

डब्ल्यूडब्ल्यूई में दिग्गज रेसलर द रॉक (The Rock) की वापसी हो गई है। कुछ समय पहले ही रॉक ने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया था। साथ ही रॉक ने कोडी की जगह लेते हुए रोमन को रेसलमेनिया 40 के मेन-इवेंट के लिए चैलेंज भी कर दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रॉक और रोमन कज़िन्स हैं। फैंस काफी समय से इन दोनों के बीच मैच भी देखा चाह रहे हैं और रॉक की वापसी से ऐसा लगा कि यह मैच इस साल रेसलमेनिया में ही होगा। पर रॉक की स्टोरी में भी ट्विस्ट आ गया।

फैंस ने नकारा

रॉक के रोमन को चैलेंज करने और कोडी की जगह लेने की बात फैंस को पसंद नहीं आई। ऐसे में उन्होंने इस एंगल को नकार दिया। यूट्यूब पर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इन दोनों के फेस-ऑफ का जो वीडियो शेयर किया, उसे रिकॉर्ड डिसलाइक्स मिले। ऐसे में कोडी, जिन्होंने पहले रॉक को अपनी जगह लेनी दी थी, फैंस के सपोर्ट के बाद अपना फैसला बदल लिया और एक बार फिर यह तय कर लिया कि वह रेसलमेनिया 40 में अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए रोमन को ही चैलेंज करेंगे।

रॉक को पसंद नहीं आया कोडी का फैसला

रॉक, जो रोमन के खिलाफ रेसलमेनिया 40 के मेन-इवेंट में लड़ना चाहते थे, अब ऐसा नहीं कर पाएंगे। ऐसे में उन्हें कोडी का फैसला पसंद नहीं आया। इतना ही नहीं, रेसलमेनिया 40 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोडी ने जब रॉक और रोमन के वंशजों के बारे में बात की, तो रॉक ने नाराज़ होकर कोडी को थप्पड़ मार दिया।

ब्लडलाइन में शामिल हुए रॉक

डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन (SmackDown) के लेटेस्ट एपिसोड में, जो भारत में आज सुबह ही लाइव प्रसारित हुआ है, में रॉक ने अपने कज़िन रोमन के ग्रुप द ब्लडलाइन (The Bloodline) में शामिल होकर सभी को चौंका दिया है। स्मैकडाउन पर रॉक का अलग ही अंदाज़ नज़र आया। उन्होंने न सिर्फ कोडी पर निशाना साधा, बल्कि रोमन से यह भी वादा किया कि वह इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि रेसलमेनिया 40 में कोडी के खिलाफ रोमन की ही जीत हो। इसके बाद रॉक, रोमन, जिमी ऊसो (Jimmy Uso), सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और पॉल हेमैन (Paul Heyman) ने ब्लडलाइन का ट्रेडमार्क पोज़ में शो की समाप्ति की।

rock_joins_bloodline_.jpg

Hindi News/ Sports / WWE / Bloodline में शामिल हुए The Rock, साधा Cody Rhodes पर निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो