script‘कोरोना वैक्सीन से मरे एथलीट…’, रेसलर के ट्वीट से मचा बवाल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल | WWE Randy Orton tweet created ruckus says athletes die due to covid vaccine | Patrika News
WWE

‘कोरोना वैक्सीन से मरे एथलीट…’, रेसलर के ट्वीट से मचा बवाल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ने हाल ही में एक ट्वीट लाइक किया, इस ट्ववीट में लिखा था कि कई एथलीटों की असामयिक मौत का कारण कोविड-19 वैक्सीन है। इसके बाद तो रैंडी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए, उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

Jan 03, 2024 / 02:33 pm

Siddharth Rai

randy.png

WWE Randy Orton tweet created ruckus: कोरोना वायरल ने पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। कोविड वैक्सीन आने के बाद कोविड से होने वाली मौतें तो थम गई लेकिन वैक्सीन को लेकर कई तरह की बातें होने लगी। इसी बीच डबल्यूडबल्यूई सुपर स्टार रैंडी ऑर्टन ने इस मुद्दे पर एक ट्वीट लाइक किया है। जिसके बाद बवाल हो गया है और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ने हाल ही में एक ट्वीट लाइक किया, इस ट्ववीट में लिखा था कि कई एथलीटों की असामयिक मौत का कारण कोविड-19 वैक्सीन है। इसके बाद तो रैंडी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए, उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। यूजर्स का कहना है कि आप एक फेमस रेसलर हैं और ऐसी बेतुकी बातों पर भरोसा करते हैं।

रैंडी पिछले कई दिनों से WWE से दूर हैं, उनका आखिरी मुकाबला द उसोज के खिलाफ था। वहीं रैंडी ऑर्टन पीठ की चोट से जूझ रहे हैं, जो शुरुआत में अनुमान से कहीं अधिक गंभीर थी। बाद में यह अपडेट आया कि उन्हें अपनी पीठ के निचले हिस्से में स्पाइनल फ्यूजन सर्जरी की आवश्यकता है। वर्तमान में वह इस चोट से उबर रहे हैं।

Hindi News/ Sports / WWE / ‘कोरोना वैक्सीन से मरे एथलीट…’, रेसलर के ट्वीट से मचा बवाल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो