scriptVideo: आसमान में तेजी से दौड़ता हुआ दिखाई दिया रहस्यमयी आग का गोला, लोगों में दहशत | viral Video of Mysterious fireball comet seen in the sky in Turkiye | Patrika News
विदेश

Video: आसमान में तेजी से दौड़ता हुआ दिखाई दिया रहस्यमयी आग का गोला, लोगों में दहशत

Viral Video: जैसे ही इस वीडियो को लोगों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाला वैसे ही तहलका मच गया। लोगों में ये दहशत फैलने लगी वो इसे मिसाइल समझने लगे थे और डर के मारे घरों में छिप गए थे।

नई दिल्लीJul 08, 2024 / 03:32 pm

Jyoti Sharma

viral Video of Mysterious fireball comet seen in the sky in Turkiye

viral Video of Mysterious fireball comet seen in the sky in Turkiye

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अंधेरी रात में अचानक तेज रोशनी हो उठती है, डर के मारे लोग घर से बाहर निकल कर देखते हैं तो आसमान में उन्हें एक का गोला तेज रफ्तार से दौड़ता हुआ नज़र आता है। जैसे ही ये नज़ारा लोगों ने देखा तो उन्हें लगा कि ये कोई मिसाइल है जिससे उनमें काफी दहशत फैल गई, कई लोगों ने इस नज़ारे को कैमरे में कैद कर लिया। लोग अभी भी दहशत में है और सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर आसमान में दिखाई दी ये रहस्यमयी चीज आखिर क्या बला थी? इस वीडियो जो कोई भी देख रहा है वो ये सवाल पूछ रहा है। किसी को नहीं समझ आ रहा है कि ये चीज़ है क्या, यहां तक कि वैज्ञानिकों को भी इसका ठीक जवाब नहीं मिल पाया है। आप भी ये वीडियो देखिए..
ये वीडिया तुर्किए के इस्तांबुल से आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आसमान में एक आग का गोला तेजी से दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। 17 सेकेंड के इस वीडियो में ये आग का गोला पूरे 17 सेकेंड तक दिखा है। जैसे ही इस वीडियो को लोगों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाला वैसे ही तहलका मच गया। आस-पास के क्षेत्र के लोगों में ये दहशत फैलने लगी कि आखिर ये चीज़ है क्या, कई लोग तो इसे मिसाइल समझने लगे थे और डर के मारे घरों में छिप गए थे। 

वैज्ञानिक भी असमंजस में 

आसमान में दिखने वाली ये चीज़ क्या थी इसे लेकर वैज्ञानिकों में भी मतभेद है। उनका कहना है कि आसमान में दिखाई दिया ये आग का गोला कोई उल्कापिंड हो सकता है। लेकिन उल्कापिंड के धरती के इतना करीब से गुजरने के बारे में किसी भी वैज्ञानिक ने या स्पेस एजेंसियों ने कोई अलर्ट जारी नहीं किया था। हालांकि वैज्ञानिकों ने उल्कापिंड के अलावा इसे और कोई नाम देने से इनकार कर दिया है। 

Hindi News/ world / Video: आसमान में तेजी से दौड़ता हुआ दिखाई दिया रहस्यमयी आग का गोला, लोगों में दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो