scriptप्लेन की सीढ़ियाँ चढ़ते हुए दो बार लड़खड़ाए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, देखें वीडियो | US President Joe Biden trips twice while boarding plane, watch video | Patrika News
विदेश

प्लेन की सीढ़ियाँ चढ़ते हुए दो बार लड़खड़ाए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, देखें वीडियो

People Making Fun Of Joe Biden Again: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोग उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं।

Feb 22, 2024 / 10:32 am

Tanay Mishra

joe_biden_trips_twice.jpg

Joe Biden trips twice while boarding plane

अमेरिका (United States of America) के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो वह बिलकुल नहीं चाहते। ऐसे में मन में सवाल आना स्वाभाविक है कि अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन के साथ ऐसा क्या हुआ है? तो हम आपको बताते हैं बाइडन के साथ कुछ ऐसा हुआ है जो पहले उनके साथ अलग-अलग मौकों पर हो चुका है। हम बात कर रहे हैं बाइडन के कदमों के लड़खड़ाने की, जो एक बार फिर देखा गया।


प्लेन की सीढ़ियाँ चढ़ते हुए दो बार लड़खड़ाए बाइडन

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन एक बार फिर प्लेन की सीढ़ियों पर लड़खड़ा गए। दरअसल 20 फरवरी को बाइडन लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के लिए रवाना हो रहे थे और इसके लिए एयर फोर्स वन (Air Force One) प्लेन का इस्तेमाल कर रहे थे। पर प्लेन की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए बाइडन के कदम लड़खड़ा गए। और वो भी एक बार नहीं, बल्कि दो बार। प्लेन की सीढ़ियाँ ज़्यादा बड़ी और लंबी भी नहीं थी फिर भी बाइडन बिना लड़खड़ाए इन सीढ़ियों को नहीं चढ़ पाए। हालांकि बाइडन ने दोनों बार खुद को गिरने से संभाल लिया और सीढ़ियाँ चढ़कर प्लेन में उड़ान भरी।

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसे नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/RNCResearch/status/1760026442698522740?ref_src=twsrc%5Etfw


पहले भी हो चुका है ऐसा

यह पहला मौका नहीं था जब सीढ़ियाँ चढ़ते हुए बाइडन के कदम लड़खड़ाए हैं। इससे पहले भी अलग-अलग मौकों पर अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ ऐसा हो चुका है।

लोगों ने उड़ाया मज़ाक

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने बाइडन का मज़ाक उड़ाना शुरू जार दिया। कई लोगों ने इसे शर्मनाक बताया तो कई लोगों ने बाइडन को बूढ़ा कहकर उन पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें

पापुआ न्यू गिनी में भूकंप का झटका, रिक्टर स्केल पर रही 5.4 की तीव्रता

Hindi News/ world / प्लेन की सीढ़ियाँ चढ़ते हुए दो बार लड़खड़ाए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो