scriptएयर शो के दौरान विमान हुआ क्रैश और बना आग का गोला, 2 लोगों की मौत | Plane crashes near air show venue, two people killed | Patrika News
विदेश

एयर शो के दौरान विमान हुआ क्रैश और बना आग का गोला, 2 लोगों की मौत

Plane Crash: अमेरिका में विमान क्रैश का मामला सामने आया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है।

नई दिल्लीJul 23, 2024 / 03:02 pm

Tanay Mishra

Plane crash in Oshkosh, Wisconsin

Plane crash in Oshkosh, Wisconsin

अमेरिका (United States Of America) में हाल ही में एक विमान क्रैश होने का मामला सामने आया है। यह हादसा अमेरिकी राज्य विस्कॉन्सिन (Wisconsin) के ओशकोश (Oshkosh) शहर में हुआ है। सोमवार को ओशकोश शहर के विटमैन एयरपोर्ट से करीब 3 किलोमीटर साउथ में एक विमान क्रैश हो गया। यह हादसा लोकल समयानुसार दोपहर 1 बजे से कुछ देर पहले हुआ। जो विमान क्रैश हुआ, वो एक एयर शो में हिस्सा ले रहा था और एयर शो के दौरान ही यह हादसा हुआ।

2 लोगों की मौत

इस हादसे में विमान में सवार 2 लोगों की मौत हो गई। विमान एयर शो स्थल से कुछ दूर ही क्रैश हुआ। क्रैश होने के बाद विमान में आग लग गई और कुछ ही देर में विमान आग का गोला बन गया।

एयर शो के पहले दिन ही हुआ हादसा

यह हादसा हफ्ते भर चलने वाले एयर शो के पहले दिन ही घटित हो गया। विस्कॉन्सिन में हो रहा यह एयर शो अमेरिका के सबसे बड़े एयर शो में से एक है।

मामले की जांच हुई शुरू

अमेरिका का राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस हादसे की जांच में जुट गया है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि विमान किस वजह से क्रैश हुआ।

यह भी पढ़ें

बस पलटी और गिरी चट्टान से नीचे, 9 लोगों ने गंवाई जान





Hindi News/ world / एयर शो के दौरान विमान हुआ क्रैश और बना आग का गोला, 2 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो