script‘सुपरमैन, स्पाइडर-मैन की तरह नरेंद्र मोदी हैं एनर्जी मैन’, पाकिस्तानी शख्स ने की भारतीय पीएम की तारीफ | Pakistani man calls Indian PM Narendra Modi Energy Man | Patrika News
विदेश

‘सुपरमैन, स्पाइडर-मैन की तरह नरेंद्र मोदी हैं एनर्जी मैन’, पाकिस्तानी शख्स ने की भारतीय पीएम की तारीफ

Pakistani Man Praises Indian PM Narendra Modi: पाकिस्तान के एक शख्स ने हाल ही में भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। क्या कहा इस पाकिस्तानी शख्स ने पीएम मोदी के लिए? आइए जानते हैं।

Nov 27, 2023 / 01:31 pm

Tanay Mishra

pm_narendra_modi_flies_tejas.jpg

PM Narendra Modi flies Tejas

भारत (India) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पिछले कुछ सालों से लगातार दुनिया के सबसे पॉपुलर लीडर बने हुए हैं। दुनियाभर में पीएम मोदी का ज़बरदस्त क्रेज़ है। जहाँ भी पीएम मोदी जाते हैं, उनके लिए लोगों में दीवानगी साफ नज़र आती है। यूँ तो भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच संबंधों में पिछले कुछ सालों में काफी दरार आई है, पर इसके बावजूद पाकिस्तान में भी लोग पीएम मोदी के फैन हैं। समय-समय पर पाकिस्तान की जनता पीएम मोदी की तारीफ करती है। हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला जब पाकिस्तान के एक शख्स ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना सुपरहीरोज़ से कर दी।


सुपरमैन, स्पाइडर-मैन की तरह नरेंद्र मोदी हैं एनर्जी मैन

हाल ही में पाकिस्तान के एक शख्स आबिद अली ने भारतीय पीएम मोदी की ज़बरदस्त तारीफ की। इस शख्स ने पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए कहा, “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही मेहनती हैं और हर समय अपने देश के लिए काम करते रहते हैं। पीएम मोदी सुपरहीरोज़ सुपरमैन और स्पाइडर-मैन की तरह हैं। पीएम मोदी एनर्जी मैन हैं और हर समय पूरी एनर्जी के साथ अपने देश के लिए काम करते हैं।”

pakistani_man_calls_indian_pm_narendra_modi_energy_man.jpg


पीएम मोदी के तेजस उड़ाने से बेहद उत्साहित

आबिद ने पीएम मोदी के तेजस फाइटर जेट उड़ाने की भी तारीफ की। आबिद ने कहा, “पीएम मोदी ने हाल ही में तेजस फाइटर जेट उड़ाया। वह भारत के प्रधानमंत्री हैं और उन्हें क्या, किसी भी देश के प्रधानमंत्री को एक फाइटर जेट उड़ाने की क्या ज़रूरत है? पर तेजस को उड़ाकर पीएम मोदी दुनियाभर को एक मैसेज देना चाहते थे। तेजस भारत में ही बना है और इसे उड़ाकर पीएम मोदी ने न सिर्फ यह साफ कर दिया कि तेजस पूरी तरह से सुरक्षित है क्योंकि जब भारत के प्रधानमंत्री इसे उड़ा सकते हैं, तो इस बात की गारंटी है कि तेजस पूरी तरह सुरक्षित है। साथ ही पीएम मोदी ने तेजस को उड़ाकर उसका प्रमोशन भी कर दिया। अब दुनियाभर के देश इसे खरीदना चाहेंगे क्योंकि खुद पीएम मोदी ने इसे उड़ाया है।”

Hindi News/ world / ‘सुपरमैन, स्पाइडर-मैन की तरह नरेंद्र मोदी हैं एनर्जी मैन’, पाकिस्तानी शख्स ने की भारतीय पीएम की तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो