scriptनौकरी तलाश रही लड़की से ‘बॉस के साथ समय बिताने’ की हुई डिमांड, शेयर की ये व्हाट्सएप चैट | Pakistani Girl looking for job demanded to spend quality time with boss Whats App Chat Goes Viral | Patrika News
विदेश

नौकरी तलाश रही लड़की से ‘बॉस के साथ समय बिताने’ की हुई डिमांड, शेयर की ये व्हाट्सएप चैट

Pakistan: पीड़ित महिला ने इस पूरे घटनाक्रम की एक व्हाट्सएप चैट को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और पूरी बात बताई है। इस चैट में ऐसी बातें लिखी हुई है जिससे किसी भी खून खौल जाए।

नई दिल्लीJul 27, 2024 / 10:29 am

Jyoti Sharma

Pakistani Girl looking for job demanded to spend quality time with boss

Representational Image

Pakistan Woman Ask to Spend Quality Time With Boss: पाकिस्तान में नौकरी की तलाश कर रही एक महिला को बेहद आपत्तिजनक स्थिति का सामना करना पड़ा। नौकरी ढूँढ रही इस महिला से एक कंपनी ने बॉस के साथ क्वालिटी टाइम बिताने को कहा और ये भी कहा कि उसे बॉस का हर तरह के ख्याल रखना होगा क्योंकि वो पोस्ट एक पर्सनल असिस्टेंट की है। यानी अगर कोई लड़की पर्सनल असिस्टेंट है तो उसे बॉस के साथ क्वालिटी टाइम बिताना ही होगा और बॉस की हर इच्छा पूरी करनी होगी। पीड़ित महिला ने इस पूरे घटनाक्रम की एक व्हाट्सएप चैट को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और पूरी बात बताई है। इस चैट में ऐसी बातें लिखी हुई है जिससे किसी भी खून खौल जाए। 

पर्सनल असिस्टेंट की जॉब की ऑफर

एक्स यूजर एडिना हीरा ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने बताया कि वो एक नौकरी की तलाश कर रही हैं। एक कंपनी में उन्होंने नौकरी मांगी तो कंपनी के बॉस की पर्सनल असिस्टेंट के पद पर उन्हें जॉब ऑफर की गई। लेकिन इस ऑफर के साथ एक फेवर भी उनसे मांगा गया। ये पूरी बात हीरा ने व्हाट्स चैट पर की जिसका स्क्रीनशॉट भी उन्होंने शेयर किया। आप भी देखिए इस चैट में क्या लिखा हुआ है। 
हीरा ने कहा कि “पाकिस्तान में लड़की होना बहुत मुश्किल है! मैंने इनडीड वेबसाइट पर एक नौकरी के लिए आवेदन किया था, जो फ्रेशर्स के लिए थी और मुझे भी यही मैसेज मिला। इस बात विश्वास नहीं किया जा सकता लेकिन जब ये मेरे साथ हुआ तो मैं इस बात पर सोचने के लिए मजबूर हो गई कि इस कंपनी ने और इसके जैसी कितनी कंपनी ना जाने कितनी मासूम लड़कियों का फायदा उठाया होगा? कि जब एक ग्रेजुएट फ्रेशर नौकरी की तलाश में आती है। 
Pakistani Girl looking for job demanded to spend quality time with boss
Pakistani Girl looking for job demanded to spend quality time with boss

बॉस का हर काम करना होगा

इस स्क्रीनशॉट में साफ देखा जा सकता है कि कंपनी की HR ने हीरा को कहा कि “आपको किसी भी काम में बॉस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार रहना होगा।” जब हीरा ने उससे इस बारे में विस्तार से बताने को कहा तो उस व्यक्ति ने कहा, “अपने बॉस के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना होगा।” 
इस शख्स ने कहा कि “आपको बॉस की मीटिंग्स से लेकर ट्रैवल मैनेजमेंट करना होगा, कॉल अटेंड करनी होंगी और बॉस के लिए कुछ खास और उनके पर्सनल काम भी करने होंगे।”

Pakistani Girl looking for job demanded to spend quality time with boss
Pakistani Girl looking for job demanded to spend quality time with boss

लोगों ने शिकायत करने का दिया सुझाव

बता दें कि ये पोस्ट X पर 23 जुलाई को शेयर किया गया है। जिस पर लोग अब कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने कहा कि उन्हें लिंक्डइन पर भी कॉल करें, सभी का समर्थन लें ताकि दूसरों को चेतावनी दे सकें। वहीं कई यूजर ने हीरा से उत्पीड़न के लिए अपील दायर करने को कहा।

Hindi News/ world / नौकरी तलाश रही लड़की से ‘बॉस के साथ समय बिताने’ की हुई डिमांड, शेयर की ये व्हाट्सएप चैट

ट्रेंडिंग वीडियो