scriptपाकिस्तान में चुनाव के बीच मोबाइल सेवाएं ठप्प | Pakistan suspends mobile services in country amid general elections | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में चुनाव के बीच मोबाइल सेवाएं ठप्प

Pakistan General Elections: पाकिस्तान में आज चुनाव हैं। इसी बीच देश में कुछ ऐसा हुआ है जिससे जनता की परेशानी बढ़ गई है।

Feb 08, 2024 / 10:54 am

Tanay Mishra

no_service.jpg

No mobile service

पाकिस्तान (Pakistan) में पिछले एक साल से भी ज़्यादा समय से राजनीतिक उथल-पुथल चल रही है। ऐसे में देश में चुनाव कराने की मांग लंबे समय से चल रही है और आज वो घड़ी आ गई है। पाकिस्तान में आज आम चुनाव हो रहे हैं। चुनाव के ज़रिए पाकिस्तान का नया पीएम चुना जाएगा। पाकिस्तान में वोटिंग शुरू हो चुकी है और देशभर में जनता वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग कर रही है। हालांकि पाकिस्तान के चुनाव में फिक्सिंग का भी आरोप लग रहा है। कहा जा रहा है कि देश की सेना चुनाव को कंट्रोल कर रही है। वोटिंग के बीच पाकिस्तान में कुछ ऐसा हुआ है जिससे जनता की परेशानी बढ़ गई है।


पाकिस्तान में मोबाइल सेवाएं ठप्प

पाकिस्तान में आज चुनाव के बीच मोबाइल सेवाएं ठप्प हो गई हैं। देशभर में मोबाइल सेवाओं को वोटिंग के दौरान ठप्प कर दिया गया है। पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने इस बारे में जानकारी दी।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


किस वजह से ठप्प हुई मोबाइल सेवाएं?

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “देश में चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए वोटिंग के दौरान मोबाइल सेवाओं को ठप्प कर दिया गया है। पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान में चुनावी तैयारियों और माहौल के बीच कई धमाके हुए हैं जिनमें कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी हैं। ऐसे में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मोबाइल सेवाओं को ठप्प करने का फैसला लिया गया है जिससे खतरे की आशंका को कम किया जा सके।”

Hindi News/ world / पाकिस्तान में चुनाव के बीच मोबाइल सेवाएं ठप्प

ट्रेंडिंग वीडियो