scriptPM Modi का अब न्यूयॉर्क के Long Island पर होगा मेगा आयोजन, ऐसे मिलेगा मुफ़्त पास, यूं मिलेगी एंट्री | Now PM Modi will organize a mega event on Long Island in New York, this is how you will get a free pass, this is how you will get entry | Patrika News
विदेश

PM Modi का अब न्यूयॉर्क के Long Island पर होगा मेगा आयोजन, ऐसे मिलेगा मुफ़्त पास, यूं मिलेगी एंट्री

PM Modi will address in New York : संयुक्त राष्ट्र की ओर से जारी वक्ताओं की अनंतिम सूची के अनुसार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 सितंबर को वहां संयुक्त राष्ट्र महासभा के उच्च स्तरीय सत्र को संबोधित करेंगे।

नई दिल्लीAug 25, 2024 / 04:46 pm

M I Zahir

PM Modi in Us

PM Modi in Us

PM Modi will address in New York : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi )अगले महीने संयुक्त राष्ट्र महासभा के उच्च स्तरीय सत्र में भाग लेने के लिए अमेरिका के दौरे पर जाएंगे। वे वहां एक बड़े प्रवासी कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे और भारतीय-अमेरिकी समुदाय के सदस्यों को संबोधित करेंगे। यह सामुदायिक कार्यक्रम 22 सितंबर को न्यूयॉर्क के लॉन्गआइलैंड में 16,000 सीटों वाले नासाउ कोलिज़ियम में आयोजित किया जाएगा।

उत्साह का माहौल

इंडो अमेरिकन कम्युनिटी के लीडर दीपक कावड़िया ने patrika.com को सीधे अमेरिका से बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे और सभा को लेकर इंडो अमेरिकन कम्युनिटी में उत्साह का माहौल है। यूएसए की इंडो अमेरिकन कम्युनिटी और एनआरआई फैडरेशन न्यूयॉर्क जोर शोर से इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। इसके लिए संगठन के सभी सदस्यों को Free Passes for Modi & US पत्र लिख कर उनसे समय पर मुफ़्त पास लेने के लिए कहा गया है, उन्हें इसी से एंट्री मिलेगी।

ई मेल साझा करें

उन्होंने बताया पत्र में ​कहा गया है कि 22 सितंबर, 2024 को मोदी एंड यूएस का स्वागत भागीदार बनने पर बधाई। मुफ़्त पास के लिए विशेष पूर्व-पंजीकरण अब आपके सदस्यों के लिए उपलब्ध है, और 26 अगस्त, 2024 को रात 11:59 बजे (ईएसटी) पर समाप्त होगा। उस समय के बाद, सीमित बैठने की सुविधा केवल सामान्य पंजीकरण के माध्यम से उपलब्ध होगी। कृपया नीचे दिए गए ई मेल ड्राफ्ट को अपने संगठन के सदस्यों के साथ साझा करें और उनसे मुफ़्त पास के लिए तुरंत ऑनलाइन पंजीकरण करने का अनुरोध करें।

वैलकम पार्टनर

दीपक कावड़िया ( Deepak kavadia) ने बताया कि हम मोदी & अमेरिका के लिए निःशुल्क कार्यक्रम पास प्राप्त करने का एक अनूठा अवसर साझा करते हुए रोमांचित हैं! – 22 सितंबर, 2024 को न्यूयॉर्क में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक सभा एनआरआई फैडरेशन इस आयोजन https://modiandus.org/ के लिए वैलकम पार्टनर के रूप में यूएसए के इंडो अमेरिकन कम्युनिटी ( Indo American Community) में शामिल हुआ है। हमारे संगठन के सदस्यों के पास सामान्य पंजीकरण खुलने से पहले विशेष निःशुल्क इवेंट पास के लिए पंजीकरण करने का मौका है। आइये एक सशक्त प्रदर्शन करें। परिवारों का स्वागत और प्रोत्साहन किया जाता है। एनआरआई फेडरेशन के सदस्य के रूप में पंजीकरण करने के लिए, आपको निम्नलिखित कोड की आवश्यकता होगी:
हमारा संगठन कोड है: UQ8TF

एनआरआई फैडरेशन के सदस्यों के लिए

उन्होेंने बताया कि यह कोड एनआरआई फैडरेशन (NRI Federation) के सदस्यों के लिए विशिष्ट है और ऑनलाइन पूर्व-पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान इसकी आवश्यकता होती है। इस कोड को गैर-सदस्यों के साथ अग्रेषित या साझा नहीं किया जाना चाहिए। अपने निःशुल्क पास के लिए https://modiandus.org/register पर ऑनलाइन पंजीकरण करें। विशेष पूर्व-पंजीकरण की समय सीमा: 11:59 अपराह्न (ईएसटी), 26 अगस्त, 2024

पास का सत्यापन

दीपक कावड़िया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के इस आयोजन के लिए निशुल्क पासों का सत्यापन और पुष्टि ईमेल या टेक्स्ट संदेश के माध्यम से की जाएगी। आपको एक वैध ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर का उपयोग करना होगा, जिसका उपयोग केवल इस ईवंट के संबंध में संचार और मोदी एंड यूएस ईवंट टीम के किसी भी भविष्य के अपडेट के लिए किया जाएगा। यह सूची किसी अन्य उद्देश्य के लिए बेची या साझा नहीं की जाएगी।

पंजीकरण पास की गारंटी नहीं

उन्होंने बताया ​कि पंजीकरण पास की गारंटी नहीं है। अंतिम जारी करने के लिए अतिरिक्त सत्यापन की आवश्यकता हो सकती है। पंजीकरण के लिए आपकी ओर से दर्ज की गई जानकारी आपकी सरकार दकी ओर से जारी आईडी से मेल खानी चाहिए, जिसे आपको अपने पास के साथ दर्ज करना होगा। पास विशेष रूप से पंजीकृत व्यक्तियों को आवंटित किए जाते हैं और हस्तांतरणीय नहीं होते हैं।

सांस्कृतिक लोकाचार का उत्सव

दीपक कावड़िया ने बताया कि मोदी और अमेरिकी ईवंट टीम ने खत में लिखा है कि मोदी एंड यूएस भारत और अमेरिका तथा उस सांस्कृतिक लोकाचार का उत्सव है जिसे हम दुनिया भर में लेकर चलते हैं – एक ऐसा लोकाचार जो दुनिया को एक परिवार, विविधता को एक ताकत, और सभी लोगों तथा ग्रह की भलाई को एक साथ मिलकर एक बेहतर दुनिया के निर्माण के लिए प्रेरणा के रूप में देखता है।

Hindi News/ world / PM Modi का अब न्यूयॉर्क के Long Island पर होगा मेगा आयोजन, ऐसे मिलेगा मुफ़्त पास, यूं मिलेगी एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो