scriptफिर मोदी सरकार बनने से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकी, भारत को दी धमकी | Modi Government formation for third time causes anger in terrorists in Pakistan, ISIS–K issues warning to India | Patrika News
विदेश

फिर मोदी सरकार बनने से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकी, भारत को दी धमकी

भारत में तीसरी बार मोदी सरकार बनने से सिर्फ देश का विपक्ष ही नहीं बौखलाया हुआ, बल्कि पाकिस्तानी आतंकी भी इस वजह से बौखला गए हैं। इतना ही नहीं, इन आतंकियों ने तो भारत को धमकी तक दे दी है।

नई दिल्लीJun 13, 2024 / 05:28 am

Tanay Mishra

PM Narendra Modi's third term causes anger in Pakistani terrorists

PM Narendra Modi’s third term causes anger in Pakistani terrorists

लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए (NDA) गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद देश में एक बार फिर बीजेपी (BJP) और पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन गई है और साथ ही पीएम मोदी भी लगातार तीसरी बार भारत (India) के प्रधानमंत्री बन गए हैं। पीएम मोदी ने 9 जून को राष्ट्रपति भवन में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली जो एक ऐतिहासिक पल था। पीएम मोदी के लगातार तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने पर उन्हें देश-विदेश से मिल रही बधाइयों का सिलसिला अभी जारी है। इनमें कई देशों के प्रधानमंत्रियों/राष्ट्रपतियों के साथ ही दूसरे बड़े लोग भी शामिल हैं। पर भारत में फिर एक बार मोदी सरकार बनने से विपक्ष और पीएम मोदी का विरोध करने वाले लोग खुश नहीं हैं। हालांकि सिर्फ भारत के मोदी विरोधी ही नहीं, दूसरे देशों में रहने वाले मोदी विरोधी भी भारत में तीसरी बार मोदी सरकार बनने से नाखुश हैं। इनमें पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल हैं।

बौखलाए पाकिस्तानी आतंकी

पाकिस्तान (Pakistan) में रहने वाले कई आतंकी पीएम मोदी की जीत से खुश नहीं हैं। वो भारत में फिर से मोदी सरकार बनने से बौखलाए हुए हैं। हम बात कर रहे हैं आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट-खोरासान (Islamic State – Khorasan / ISIS-K) की, जो पाकिस्तान में भी सक्रिय है। यह आतंकी संगठन नहीं चाहता था कि भारत में फिर से पीएम मोदी की सरकार बने, पर अब जब ऐसा हो गया है, इस्लामिक स्टेट-खोरासान काफी गुस्से में है।

भारत को दी धमकी

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट-खोरासान ने भारत को धमकी दी है। इस्लामिक स्टेट-खोरासान ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण वाले दिन अपने मुखपत्र का 36वां अंक प्रकाशित किया और इसके पहले पेज पर ही पोस्टर बनाकर भारत को धमकी देते हुए लिखा, “इंडियन किंग महमूद गजनवी का एक बार फिर सामना करने के लिए तैयार रहें।”

यहाँ इंडियन किंग पीएम मोदी को बताया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महमूद गजनवी ने 1000 से लेकर 1027 ईस्वी के बीच भारत पर 17 बार हमले किए थे। इस दौरान गजनवी ने भारत में जमकर कत्लेआम और लूटपाट भी की थी।

नूपुर शर्मा पर भी साधा निशाना

इस्लामिक स्टेट-खोरासान ने हाल ही में अपने प्रकाशित मुखपत्र के 36वें अंक में नूपुर शर्मा पर भी निशाना साधा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नूपुर को पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी करने के लिए बीजेपी ने जून 2022 में सस्पेंड कर दिया था। इस आतंकी मुखपत्र के 36वें अंक में इस नूपुर पर निशाना साधते हुए लिखा गया है, “भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मुहम्मद का अपमान किया था पर भाजपा के शीर्ष और निचले नेताओं ने उन्हें कुछ नहीं कहा।”

मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश

इस्लामिक स्टेट-खोरासान ने अपने मुखपत्र के 36वें अंक में मुस्लिमों को भी भड़काने की कोशिश की है। इसमें इस तरह की बातें लिखी गई हैं जिससे धर्म के आधार पर मुस्लिमों को भड़काया जा सके।

आतंकियों को दिया संदेश

इस्लामिक स्टेट-खोरासान ने अपने मुखपत्र के 36वें अंक में आतंकियों को भी संदेश दिया है। आतंकियों को साइबर सिक्योरिटी से टिप्स दिए गए हैं, उन्हें अपनी पहचान छिपाने की नसीहत दी गई है और साथ ही हिंदुओं के खिलाफ नफरत का संदेश भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें

हमास को सीज़फायर प्रस्ताव मंज़ूर, अब सिर्फ इज़रायल के ग्रीन सिग्नल का इंतज़ार



Hindi News/ world / फिर मोदी सरकार बनने से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकी, भारत को दी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो