scriptभारतीय मूल के परिवार की अमेरिका में मौत, संदिग्ध अवस्था में घर से मिले शव | indian origin Anand Sujith Henry and his family found dead in USA | Patrika News
विदेश

भारतीय मूल के परिवार की अमेरिका में मौत, संदिग्ध अवस्था में घर से मिले शव

Indian Origin Family Found Dead In USA: अमेरिका से हाल ही में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। भारतीय मूल के एक परिवार के सभी 4 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए हैं।

Feb 14, 2024 / 06:30 pm

Tanay Mishra

anand_sujith_henry_with_family_1.jpg

Anand Sujith Henry and his family

अमेरिका (United States Of America) में हाल ही में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। कैलिफोर्निया (California) राज्य के सैन मातेओ (San Mateo) शहर में एक आलीशान बंगले में चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। चारों मृतकों की पहचान भी हो गई है। मरने वाले लोगों में भारतीय मूल के 42 वर्षीय आनंद सुजीत हेनरी (Anand Sujith Henry) और उनकी 40 वर्षीय पत्नी अलाइस प्रियंका (Alice Priyanka) के साथ ही उनके 4 साल के दो जुड़वां बच्चे नोआह (Noah) और नीथन (Neithan) शामिल थे। चारों के शव इनके आलिशान बंगले में मिले हैं जिसकी कीमत करीब 17 करोड़ रुपये है।


कब मिले चारों के शव?

चारों के शव मंगलवार की सुबह मिले। दरअसल पुलिस वेलफेयर चैक के लिए इनके घर गई थी और काफी देर तक भी दरवाज़ा खटखटाने और घंटी बजाने के बावजूद भी जब किसी ने कोई जवाब नहीं दिया तो पुलिस को दरवाज़ा तोड़कर ही अंदर जाना पड़ा। अंदर जाने पर पुलिस को चारों के शव मिले।

मर्डर-सुसाइड का लग रहा है मामला

आनद और अलाइस के शव पुलिस को बाथरूम से मिले हैं। दोनों के शरीर पर गोली लगने के घाव हैं जिससे यह पता चलता है कि दोनों की ही मौत गोली लगने की वजह से हुई है। वहीं दोनों बच्चों के शव बेडरूम से मिले हैं। दोनों के शरीर पर गोली या चोट के कोई घाव नहीं हैं। ऐसे में यह जांच की जा रही है कि दोनों बच्चों की मौत किस वजह से हुई है। हालांकि यह मर्डर-सुसाइड का मामला लग रहा है।

anand_sujith_henry_with_family_.jpg


पुलिस ने जांच की शुरू

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अगर यह मामला मर्डर-सुसाइड का है, तो इसे अंजाम देने के पीछे क्या वजह रही। पुलिस को जांच में यह भी पता चला है आनंद और अलाइस दोनों ही करीब 9 साल से अमेरिका में रह रहे थे। दोनों ने अलग-अलग आईटी कंपनियों में काम कर चुके थे। यह भी पता चला है कि आनंद ने खुद की एआई कंपनी भी बनाई थी। सैन मातेओ में दोनों करीब 2 साल पहले ही शिफ्ट हुए थे। पुलिस को जांच में यह भी पता चला है कि आनंद ने दिसंबर 2016 में अलाइस से तलाक लेने की याचिका भी लगाईं थी पर दोनों का तलाक नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें

यूक्रेन का बड़ा दावा, ब्लैक सी में रूस के वॉर शिप को मार गिराने की कही बात

Hindi News/ world / भारतीय मूल के परिवार की अमेरिका में मौत, संदिग्ध अवस्था में घर से मिले शव

ट्रेंडिंग वीडियो