scriptभारत के एक और दुश्मन का सफाया, जैश-ए-मोहम्मद के सीनियर कमांडर अब्दुल राशिद को पाकिस्तान में गोलियों से भूना | India enemy senior Jaish-E-Mohammad commander Abdul Rashid shot dead by unknown men in Pakistan | Patrika News
विदेश

भारत के एक और दुश्मन का सफाया, जैश-ए-मोहम्मद के सीनियर कमांडर अब्दुल राशिद को पाकिस्तान में गोलियों से भूना

Another Indian Enemy Killed In Pakistan: पिछले कुछ समय से पाकिस्तान में रह रहे भारत के कई दुश्मनों का सफाया हो रहा है। हाल ही में पाकिस्तान में भारत के एक और दुश्मन का खात्मा हो गया है।

नई दिल्लीJul 01, 2024 / 06:17 pm

Tanay Mishra

Terrorist Abdul Rashid killed in Pakistan

Terrorist Abdul Rashid killed in Pakistan

पिछले 2 साल में पाकिस्तान (Pakistan) में रह रहे आतंकियों में डर का माहौल है। ऐसे में मन में सवाल आना स्वाभाविक है कि आतंकी के पनाहगार पाकिस्तान में आतंकी डर के साये में क्यों जी रहे हैं? दरअसल पाकिस्तान में रह रहे आतंकी भारत (India) के दुश्मन भी हैं और सालों से भारत के खिलाफ साजिश रचते आए हैं, अब बेहद ही डरे हुए हैं। इसकी वजह है अज्ञात हमलावर, जो भारत विरोधी आतंकियों का शिकार कर रहे हैं। समय-समय पर पाकिस्तान में इन आतंकियों को अज्ञात हमलावर मार रहे हैं। पाकिस्तान में अज्ञात हमलावरों के इस तरह आतंकियों को निशाना बनाने से हड़कंप मचा हुआ है। जो आतंकी पहले खुले में भारत को धमकियाँ देते थे, यहाँ तक की रैलियाँ करने से भी नहीं डरते थे, वो अब अपने घरों से बाहर निकलने से भी डरते हैं। आए दिन ही पाकिस्तान में अज्ञात हमलावर इन आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। हाल ही में भारत के एक और दुश्मन और जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-E-Mohammad) के आतंकी का पाकिस्तान में अंत हो गया है।

जैश-ए-मोहम्मद के सीनियर कमांडर अब्दुल राशिद को गोलियों से भूना

हाल ही में पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सीनियर कमांडर अब्दुल राशिद (Abdul Rashid) को पाकिस्तान में मार गिराया गया है। राशिद भी दूसरे कई आतंकियों की ही तरह अज्ञात हमलावरों का निशाना बना, जिन्होंने जैश-ए-मोहम्मद के सीनियर कमांडर और आतंकी को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया।

अज्ञात हमलावरों की वजह से आतंकियों में डर का माहौल

अब तक कई आतंकियों को पाकिस्तान में अज्ञात हमलावर शिकार बना चुके हैं। पाकिस्तान इन अज्ञात हमलावरों का भारत से कनेक्शन बताकर भारत पर इल्जाम लगाता है। ये अज्ञात हमलावर पाकिस्तान में अलग-अलग जगहों पर भारत के दुश्मनों को मार रहे हैं और इस वजह से पाकिस्तान में रह रहे आतंकियों में डर का माहौल है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी पुलिस की आतंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 6 महीने में ही खैबर पख्तूनख्वा में मार गिराए 124 आतंकी

Hindi News/ world / भारत के एक और दुश्मन का सफाया, जैश-ए-मोहम्मद के सीनियर कमांडर अब्दुल राशिद को पाकिस्तान में गोलियों से भूना

ट्रेंडिंग वीडियो