scriptअमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन अवैध बंदूक रखने के मामले में दोषी करार, बढ़ सकती हैं मुश्किलें | Hunter Biden Indicted on gun charges | Patrika News
विदेश

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन अवैध बंदूक रखने के मामले में दोषी करार, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Hunter Biden Indicted: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन पर गुरुवार को आरोप तय हो गया है। क्या है हंटर पर लगा आरोप? आइए जानते हैं।

Sep 15, 2023 / 11:46 am

Tanay Mishra

hunter_biden.jpg

Hunter Biden

अमेरिका (United States Of America) के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के बेटे हंटर बाइडन (Hunter Biden) की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। गुरुवार को हंटर पर 5 साल पुराने एक मामले में आरोप तय हो गया है। ऐसे में मन में सवाल आना लाज़िमी है कि ऐसा कौनसा मामला है जिसमें हंटर पर आरोप तय हो गया है और उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल हंटर पर अवैध तरीके से बंदूक खरीदने का आरोप तय हो गया है।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


बढ़ सकती है हंटर की मुश्किलें

5 साल पहले जब हंटर ने अवैध तरीके से बंदूक खरीदी थी, उस समय उनके ड्रग्स लेने की बात सामने आई है। हंटर पहले कई बार ऐसा करने से मुकर चुके हैं, पर गुरुवार को उन पर लगा आरोप तय हो गया है और उन्हें दोषी करार कर दिया गया है। हालांकि हंटर ने यह बात भी साफ कर दी है कि उन्होंने बंदूक का इस्तेमाल नहीं किया था, पर इसके बावजूद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अवैध बंदूक रखने पर हंटर के खिलाफ 3 मामले हैं और इनमें उन्हें 25 साल तक की जेल की सज़ा हो सकती है।

अमेरिकी राष्ट्रपति के सामने भी खड़ी हो सकती है मुश्किल

अपने बेटे हंटर की वजह से अमेरिकी राष्ट्रपति जो के सामने भी मुश्किल खड़ी हो सकती है। हंटर के कानूनी शिकंजे में फंसने पर उनके पिता जो के 2024 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अभियान पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।

Hindi News/ world / अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन अवैध बंदूक रखने के मामले में दोषी करार, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

ट्रेंडिंग वीडियो