scriptअमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लगा टैक्स चोरी का आरोप | Hunter Biden indicted on federal tax evasion charges | Patrika News
विदेश

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लगा टैक्स चोरी का आरोप

More Trouble For Hunter Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इसकी वजह है हंटर पर हाल ही में लगा एक और आरोप।

Dec 08, 2023 / 11:16 am

Tanay Mishra

hunter_biden__1.jpg

Hunter Biden

अमेरिका (United States Of America) के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के बेटे हंटर बाइडन (Hunter Biden) की मुश्किलें और बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। पढ़कर मन में सवाल आना लाज़िमी है कि ऐसी कौनसी वजह है जिससे हंटर की मुश्किलें बढ़ सकती है? दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति के बेटे पर हाल ही में एक और आरोप लगा है जिससे हंटर को कानूनी तौर पर परेशानी हो सकती है।


टैक्स चोरी का लगा आरोप

हंटर पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है। टैक्स चोरी का यह आरोप फेडरल लेवल पर है और कोर्ट के डॉक्यूमेंट से भी इसके प्रमाण मिलते हैं। हंटर पर गुरुवार को देर रात टैक्स चोरी का आरोप लगा।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


टैक्स चोरी के 9 मामले

अमेरिकी राष्ट्रपति के बेटे पर टैक्स चोरी के 9 मामले हैं, जिनका हंटर पर आरोप लगा है। कोर्ट के डॉक्यूमेंट से इस बात की जानकारी मिली है। ऐसे में हंटर के खिलाफ लगे इस आरोप की जांच शुरू हो गई है।

इस साल लगा दूसरा आरोप

हंटर पर टेक्स चोरी का यह आरोप इस साल उन पर लगा पहला आरोप नहीं है। इससे पहले सितंबर में उन पर अवैध तरीके से बंदूक रखने का आरोप भी लगा था।

ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप भी लग चुका है हंटर पर

हंटर पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने का आरोप भी लग चुका है। ऐसे में एक और आरोप से हंटर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति के सामने भी खड़ी हो सकती है मुश्किल

अपने बेटे हंटर की वजह से अमेरिकी राष्ट्रपति जो के सामने भी मुश्किल खड़ी हो सकती है। हंटर के कानूनी शिकंजे में फंसने पर उनके पिता जो के 2024 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अभियान पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।

Hindi News/ world / अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लगा टैक्स चोरी का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो