scriptनाइजीरिया में भीषण रोड एक्सीडेंट, 6 लोगों की हुई मौत | Horrific road accident in Nigeria, 6 people died | Patrika News
विदेश

नाइजीरिया में भीषण रोड एक्सीडेंट, 6 लोगों की हुई मौत

Nigeria Road Accident: नाइजीरिया में सोमवार को एक रोड एक्सीडेंट में 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीOct 15, 2024 / 03:13 pm

Tanay Mishra

Accident

Road Accident in Nigeria

रोड एक्सीडेंट्स के मामले आए दिन ही दुनियाभर में ही सामने आते रहते हैं। रोड एक्सीडेंट्स की वजह से हर साल कई लोगों की मौत हो जाती हैं और कई लोग इन हादसों में घायल हो जाते हैं। रोड एक्सीडेंट्स की सबसे बड़ी वजह लापरवाही होती है। रोड एक्सीडेंट का एक मामला सोमवार को नाइजीरिया (NIgeria) में सामने आया है। यह हादसा नाइजीरिया के ओयो (Oyo) राज्य के इबादान (Ibadan) शहर के अमुलोको (Amuloko) इलाके में हुआ, जब दो भारी ट्रकों, दो ट्राईसाइकिल्स और एक मिनीबस में एक के बाद एक टक्कर हुई। इस रोड एक्सीडेंट की वजह से ट्रैफिक जाम भी लग गया।

6 लोगों की मौत

नाइजीरिया के ओयो राज्य के इबादान शहर में हुए इस रोड एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को मुर्दाघर में रखवाया गया है।

5 लोग घायल

इस हादसे में 5 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों को मौके पर मौजूद लोगों ने इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जांच शुरू

नाइजीरिया में दो भारी ट्रकों, दो ट्राईसाइकिल्स और एक मिनीबस का एक्सीडेंट किस वजह से हुआ, इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। हालांकि मामले की जांच शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें

“अगर पीएम मोदी आते तो अच्छा होता”, SCO सम्मेलन से पहले पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने जताया अफसोस

Hindi News / world / नाइजीरिया में भीषण रोड एक्सीडेंट, 6 लोगों की हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो