scriptपुलिस थाने में फटा हथगोला, 8 लोग घायल | Hand grenade explodes in police station, 8 people injured | Patrika News
विदेश

पुलिस थाने में फटा हथगोला, 8 लोग घायल

Explosion In Police Station: हाल ही में एक पुलिस थाने में एक हथगोला फट गया। इस वजह से 8 लोग घायल हो गए। कहाँ का है यह मामला? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीJul 17, 2024 / 04:14 pm

Tanay Mishra

Hand grenade explodes in Pakistan police station

Hand grenade explodes in Pakistan police station

दुनिया के कई जगहों पर इस समय जहाँ मानसून की बारिश ने लोगों को परेशान कर रखा है, तो कई जगहों पर गर्मी अपना कहर बरपा रही है। पाकिस्तान में मानसून और गर्मी दोनों की ही वजह से लोग परेशान हैं। पाकिस्तान के जमशोरो शहर में तो गर्मी से लोगों के हाल बेहाल हो चुके हैं। गर्मी इतनी तेज़ है कि लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। चिलचिलाती गर्मी की वजह से आज, बुधवार, 17 जुलाई को जामशोरो शहर के एक पुलिस थाने में रखा हथगोला अपने आप ही फट गया।

स्टोर रूम में हुआ धमाका

पाकिस्तान में जमशोरो शहर के पुलिस स्टेशन के स्टोर रूम में दूसरे हथियारों के साथ कई हथगोले भी रखे हुए थे। पर भीषण गर्मी की वजह से हथगोला अपने आप ही फट गया और स्टोर रूम में धमाका हो गया।

8 लोग घायल

पुलिस थाने में गर्मी की वजह से हथगोले में हुए धमाके की वजह से 8 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में 7 पुलिसकर्मी और 1 जेल में बंद संदिग्ध है। 6 लोगों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि 2 अन्य लोगों को इलाज के लिए कराची के एक अस्पताल में भेज दिया गया है।

पुलिस से मांगी रिपोर्ट

पाकिस्तान में सिंध प्रांत के गृह मंत्री जियाउल हसन लंजर ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से आज जमशोरो में हुए इस हादसे की रिपोर्ट मांगी है। इस रिपोर्ट में धमाके से जुड़े सभी ज़रूरी पहलुओं को शामिल करने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें

सैनिकों के लिए बड़ा ऑफर, इस देश के फाइटर जेट मार गिराने पर मिलेगा 1.41 करोड़ रुपये का इनाम



Hindi News/ world / पुलिस थाने में फटा हथगोला, 8 लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो