scriptDonald Trump: डोनाल्ड ट्रंप के हमलावर थॉमस मैथ्यू क्रुक्स को सीक्रेट सर्विस ने ऐसे किया ढेर | Donald Trump: This is how the Secret Service killed Donald Trump's attacker Thomas Matthew Crooks | Patrika News
विदेश

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप के हमलावर थॉमस मैथ्यू क्रुक्स को सीक्रेट सर्विस ने ऐसे किया ढेर

Donald Trump: अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाले युवक को सीक्रेट सर्विस ने ढेर कर दिया। इधर जख्मी ट्रंप को इलाज के बाद अस्पताल से छुटटी दे दी गई है।

नई दिल्लीJul 14, 2024 / 02:41 pm

M I Zahir

Trump and Crooks

Trump and Crooks

Donald Trump: अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump) पर फायरिंग करने वाले युवक को सीक्रेट सर्विस ने मार गिराया। फायरिंग उस समय हुई, जब वो एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

शूटर की पहचान

डोनाल्ड ट्रंप पर हमले के बाद सीक्रेट सर्विस ने तुरंत ही हमलावर को ढेर कर दिया। सीक्रेेट सर्विस के कमांडो ने हमलावर को चीते की जैसी फुर्ती के साथ मार गिराया। एफबीआई ने शूटर की पहचान पेंसिल्वेनिया के बेथेल पार्क के 20 वर्षीय थॉमस मैथ्यू क्रुक्स ( Thomas Matthew Crooks)के रूप में की है।

दर्शक की मौत

ट्रंप की हत्या का प्रयास करने वाले शूटर की पहचान कर ली गई है। हमले में दर्शक की मौत हो गई। सीक्रेट सर्विस ने कहा कि पेंसिल्वेनिया में अभियान रैली के एक दर्शक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रंप का दांया कान घायल

गौरतलब है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक अभियान रैली में हत्या के प्रयास में घायल हो गए। एक शूटर ने गोली चला दी, जिससे ट्रंप का दांया कान घायल हो गया।

एक दर्शक की मौत

एक दर्शक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। गोली चलाने वाला मर चुका है। तीन वरिष्ठ कानून प्रवर्तन सूत्रों ने कहा कि कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा परिधि के बाहर एक ऊंचे स्थान से गोलियां चलाई गईं।

Hindi News/ world / Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप के हमलावर थॉमस मैथ्यू क्रुक्स को सीक्रेट सर्विस ने ऐसे किया ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो