scriptकैफे की छत से जा टकराई कार, 1 की मौत और 6 घायल | Car accident: 1 dead and 6 injured in Paris | Patrika News
विदेश

कैफे की छत से जा टकराई कार, 1 की मौत और 6 घायल

Car Accident: पेरिस में एक कार कैफे की छत से जा टकराई। इस एक्सीडेंट में 1 व्यक्ति की मौत हो गई।

नई दिल्लीJul 18, 2024 / 02:34 pm

Tanay Mishra

Car accident in Paris

Car accident in Paris

दुनियाभर में लोगों की लापरवाही की वजह से एक्सीडेंट होते रहते हैं। हर साल कई एक्सीडेंट्स के मामले देखने को मिलते हैं और इस वजह से कई लोगों की मौत हो जाती है। नशे में कार ड्राइव करना तो बेहद ही लापरवाह और खतरनाक होता है और इस वजह से भी कई एक्सीडेंट्स होते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक मामला फ्रांस (France) की राजधानी पेरिस (Paris) में देखने को मिला। पेरिस में बुधवार की शाम को तेज़ रफ्तार से दौड़ रही एक कार एक कैफे की छत से जा टकराई।

1 की मौत और 6 घायल

इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हो गए हैं। सभी कैफे में मौजूद थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ड्राइवर हुआ मौके से फरार, बाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिस कार की कैफे की छत से टक्कर हुई, उस कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस के डर से वह व्यक्ति तुरंत ही कार छोड़कर वहाँ से निकल भागा। हालांकि बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कार में बैठा दूसरा शख्स था नशे में

पुलिस ने कार में एक और शख्स को भी पाया। हादसे के समय उस शख्स ने न सिर्फ शराब पी रखी थी, बल्कि ड्रग्स भी ले रखे थे। इस बात की जानकारी लोकल पुलिस ने दी। कार क्या कार का ड्राइवर भी नशे में था, इस बारे में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस बात की पूरी संभावना है कि ड्राइवर भी एक्सीडेंट के समय नशे में था।

यह भी पढ़ें

सेना को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकी कमांडर को उतारा मौत के घाट



Hindi News/ world / कैफे की छत से जा टकराई कार, 1 की मौत और 6 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो