scriptबाइडन ने कहा था मैदान में डटे रहेंगे .., और हट गए, इस रिपब्लिकन के वीडियो ने मचा दिया तहलका | US Presidential Election 2024: After joe Biden dropped reality in 18 months : vivek as Biden quits race | Patrika News
विदेश

बाइडन ने कहा था मैदान में डटे रहेंगे .., और हट गए, इस रिपब्लिकन के वीडियो ने मचा दिया तहलका

US Presidential Election 2024: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन के दावेदारी से हटने पर रिपब्लिकन पार्टी के नेता ने उन पर बड़ा बयान दिया है और एक वीडियो जारी किया है।

नई दिल्लीJul 24, 2024 / 12:31 pm

M I Zahir

Biden and Ramaswami

Biden and Ramaswami

US Presidential Election 2024: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ( Joe Biden) के दावेदारी से हटने और कमला हैरिस के आगे करने पर रिप​ब्लिकन पार्टी के प्रवासी भारतीय नेता विवेक रामास्वामी ( Vivek Ramaswami) ने एक वीडियो जारी कर बाइडन को घेरा है। उन्होंने कहा कि बाइडन ने इन 18 महीनों में हकीकत को छोड़ दिया है।
अमरीका में रिपब्लिकन पार्टी के नेता भारतवंशी विवेक रामास्वामी ने जो बाइडन का यह वीडियो एक्स पर शेयर किया है।

बाइडन दौड़ में बने रहेंगे ?

जो बाइडन के 2024 के अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर होने के बाद, भारतवंशी रिपब्लिकन पार्टी के नेता विवेक रामास्वामी ने एक्स पर यह वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें गारंटी देते हुए दिखाया गया है कि बाइडन दौड़ में बने रहेंगे। सन 2023 में भी कई महीनों से गारंटी है। महज 18 महीनों में एक साजिश का सिद्धांत कैसे हकीकत बन गया, इसका रामास्वामी ने पूरा विवरण दिया है।
गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने अपनी दावेदारी से पीछे हटने की घोषणा की है और कमला हैरिस ( Kamala Harris) को आगे कर दिया है। अमेरिकी राजनीति का यह बहुत अहम घटनाक्रम है।

Hindi News/ world / बाइडन ने कहा था मैदान में डटे रहेंगे .., और हट गए, इस रिपब्लिकन के वीडियो ने मचा दिया तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो