scriptमहिला ने चुराए 10 हज़ार डोनट्स, पुलिस भी रह गई हैरान | Australian woman got arrested for stealing 10,000 doughnuts | Patrika News
विदेश

महिला ने चुराए 10 हज़ार डोनट्स, पुलिस भी रह गई हैरान

Surprising Theft Incident In Australia: ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने चोरी की एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया जिससे पुलिस भी हैरान रह गई।

Dec 15, 2023 / 12:51 pm

Tanay Mishra

donuts.jpg

Doughnuts

दुनियाभर में अलग-अलग जगहों पर अक्सर ही चोरी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। पर चोरी के कई मामले तो ऐसे होते हैं जो काफी अजीब होते हैं जिनके बारे में सुनकर लोगों को भी हैरानी होती है। और चोरी के मामलों में पुरुषों के साथ ही महिलाएं भी पीछे नहीं रहती। आजकल कई महिलाएं भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देती हैं और ऐसी चोरियाँ भी जो लोगों को हैरान कर देती हैं। ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हाल ही में सामने आया है।


महिला ने चुराए 10 हज़ार डोनट्स

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक महिला ने 10 हज़ार डोनट्स की चोरी की। महिला ने क्रिस्पी क्रीम (Krispy Kreme) डोनट्स कंपनी की डिलीवरी वैन को चुरा लिया। उस वैन में 10 हज़ार डोनट्स थे। डोनट्स से भरी वैन को चुराकर महिला फरार हो गई। पुलिस को जब इस चोरी की घटना के बारे में पता चला तो पुलिस भी हैरान हो गई। महिला करीब 2 हफ्तों तक पुलिस से बचकर भागती रही।

https://twitter.com/nypost/status/1735369200548360192?ref_src=twsrc%5Etfw


सीसीटीवी फुटेज से हुआ महिला पर शक

एक सर्विस स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज को देखकर महिला पर शक हुआ। सुबह करीब 4 बजे जब डोनट्स की डिलीवरी वैन के ड्राइवर ने एक सर्विस स्टेशन पर वैन रोकी और कुछ काम से गया, तभी महिला ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोकल कोर्ट ने किया जमानत देने से इनकार

पुलिस ने महिला को करीब 2 हफ्ते ढूंढने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद उसे एक लोकल कोर्ट में पेश किया गया जहाँ उसे जमानत देने से मना कर दिया गया। महिला पर डोनट्स की चोरी के साथ ही वैन की चोरी का आरोप भी है और क्रिस्पी क्रीम ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

मीठे का शौक बना चोरी की वजह

जमानत न मिलने की वजह से फिलहाल महिला पुलिस की गिरफ्त में ही है। चोरी करने वाली महिला के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद जानकारी दी कि महिला मीठे की काफी शौक़ीन थी और इसी वजह से उसने डोनट्स से भरी वैन चुराई।

यह भी पढ़ें

फ्लाइट समय से पकड़ने के लिए महिला ने किया कुछ ऐसा कि हो गई गिरफ्तार

Hindi News/ world / महिला ने चुराए 10 हज़ार डोनट्स, पुलिस भी रह गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो