scriptआनंद महिंद्रा ने सिंगापुर एयरपोर्ट का वीडियो शेयर करते हुए लोगों को दी कभी न भूलने वाली सीख | Anand Mahindra shares video of Singapore Changi airport and gives everyone a valuable advice | Patrika News
विदेश

आनंद महिंद्रा ने सिंगापुर एयरपोर्ट का वीडियो शेयर करते हुए लोगों को दी कभी न भूलने वाली सीख

Anand Mahindra’s Valuable Advice: आनंद महिंद्रा अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक एयरपोर्ट का वीडियो शेयर करते हुए लोगों को एक कभी न भूलने वाली सीख दी है।

नई दिल्लीOct 23, 2024 / 03:53 pm

Tanay Mishra

Anand Mahindra shares video of Singapore's Changi airport to give a valuable advice

Anand Mahindra shares video of Singapore’s Changi airport to give a valuable advice

महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर ही सोशल मीडिया (Social Media) पर अलग-अलग वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन वीडियो के ज़रिए आनंद लोगों के टैलेंट की तारीफ करने से लेकर लोगों को सीख देने जैसी बातें करते हैं। हाल ही में आनंद ने इसी तरह का एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के ज़रिए आनंद ने लोगों न भूलने वाली सीख दी है।

सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट का वीडियो किया शेयर

आनंद ने हाल ही में अपने सोशल मीडियाा अकाउंट पर सिंगापुर (Singapore) के चांगी (Changi) एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चांगी एयरपोर्ट को दुनिया का सबसे बेहतरीन एयरपोर्ट माना जाता है।

लोगों को दी कभी न भूलने वाली सीख

आनंद ने सोमवार को चांगी एयरपोर्ट का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए उसे मंडे मोटिवेशन बताया। आनंद ने चांगी एयरपोर्ट पर यात्रियों को बोर्डिंग गेट तक स्लाइड से जाने वाली सुविधा का वीडियो शेयर करते हुए लोगों को नए सप्ताह की चुनौतियों को स्वीकार करने और सभी लोगों को ऊर्जा और मस्ती के साथ नए हफ्ते की शुरुआत करने की कभी न भूलने वाली सीख दी है।

यह भी पढ़ें

बोलीविया में पलटी मिनीबस, 4 लोगों की हुई मौत

Hindi News / world / आनंद महिंद्रा ने सिंगापुर एयरपोर्ट का वीडियो शेयर करते हुए लोगों को दी कभी न भूलने वाली सीख

ट्रेंडिंग वीडियो