script2024 US Presidential Election : कमला हैरिस इतिहास रचेंगी, डोनाल्ड ट्रंप हारेंगे, इस नेता ने कही यह बात | 2024 US Presidential Election: Kamala Harris will create history, Donald Trump will lose, NRI leader Ajay Jain Bhutoria said this | Patrika News
विदेश

2024 US Presidential Election : कमला हैरिस इतिहास रचेंगी, डोनाल्ड ट्रंप हारेंगे, इस नेता ने कही यह बात

Kamala Harris For President: कमला हैरिस के राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने पर अमरीका के डिप्टी फाइनेंस चेयर प्रवासी भारतीय अजय जैन भुटोरिया ने कहा कि इस चुनाव में कमला हैरिस इतिहास रचेंगी। डोनाल्ड ट्रंप हारेंगे।

नई दिल्लीJul 23, 2024 / 03:38 pm

M I Zahir

Joe Biden and Kamala Harris

Joe Biden and Kamala Harris

2024 US Presidential Election: भारत से लगभग 20 घंटे की कनेक्टिंग फ्लाइट के बाद सैन फ्रांसिस्को पहुंचे अमरीका के डिप्टी फाइनेंस चेयर प्रवासी भारतीय अजय जैन भुटोरिया ने सीधे अमरीका से बातचीत में कहा कि अमरीका के राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस कामयाबी का इतिहास रचेंगी और डोनाल्ड ट्रंप हारेंगे।

बहुत कुछ हुआ है

उन्होंने कहा कि अमरीका के राष्ट्रपति जो बाइडन के पीछे हटने और कमला हैरिस के राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने पर कहा कि उन्होंने कहा कि पिछले कुछ अरसे में बहुत कुछ हुआ है।
जो बाइडन और कमला हैरिस के साथ अजय जैन भुटोरिया।
जो बाइडन और कमला हैरिस के साथ अजय जैन भुटोरिया।



बाइडन से प्यार

भुटोरिया ने कहा कि अभी भी चौंकाने वाली खबर और भावनाओं की एक श्रृंखला को समझ पा रहा हूं। मैं राष्ट्रपति जो बाइडन के प्रति गहरी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं। हम राष्ट्रपति जो बाइडन से प्यार करते हैं।

बाइडन मार्गदर्शक

उन्होंने कहा कि सन 2009 से जब मुझे पहली बार बाइडन को जानने और उनके साथ काम करने का सम्मान मिला, जो न केवल एक नेता रहे हैं, बल्कि एक मार्गदर्शक और ईमानदारी की किरण भी रहे हैं। हमारे देश के प्रति उनके अटूट समर्पण ने मेरे जीवन को इस तरह से आकार दिया है जिसे मैं पूरी तरह से व्यक्त नहीं कर सकता।

एक विशेषाधिकार था

भुटोरिया ने कहा कि बाइडन की दया, लचीलापन और हर अमेरिकी की सेवा करने की दृढ़ प्रतिबद्धता ने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनका समर्थन करना न केवल एक विशेषाधिकार था, बल्कि विकास और प्रेरणा की एक व्यक्तिगत यात्रा थी।

कमला हैरिस से उम्मीद

उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रपति पद के लिए कमला हैरिस को अपना पूरा समर्थन देने की उम्मीद और उत्साह से भरा हुआ हूं! मैं उन्हें तब से जानता हूं जब वे CA अटॉर्नी जनरल के लिए दावेदार थीं। उनका दूरदर्शी नेतृत्व, अनुभव और न्याय के प्रति अटूट समर्पण उन्हें हमें आगे ले जाने के लिए अद्वितीय रूप से योग्य बनाता है।

पार्टी में कमला के लिए एकता

भुटोरिया ने कहा कि हमारी पार्टी के भीतर कमला हैरिस के लिए एकता और समर्थन प्रेरणादायक है। हम साथ मिल कर, नवंबर में ऐतिहासिक मतदान हासिल कर सकते हैं और हमारे लोकतंत्र को परिभाषित करने वाले मूल्यों को बनाए रख सकते हैं।

बाइडन ने देश को आगे बढ़ाया

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति बाइडन ने न केवल हमारे देश को उसके सबसे बुरे क्षणों में शालीनता और सहानुभूति के साथ आगे बढ़ाया है, बल्कि हमें यह भी दिखाया है कि सच्चा नेतृत्व कैसा होता है। मुझे उनके साथ खड़े होने और उनके ऐतिहासिक राष्ट्रपतित्व को देखने पर बहुत गर्व है। वेंस और कमला राष्ट्रपति पद के लिए ट्रंप को हराएंगे। ट्रंप को हराना महत्वपूर्ण है।

कमला हैरिस के प्रति प्रतिबद्ध

यह जानकर मेरा दिल भारी है कि यह अध्याय समाप्त हो रहा है, लेकिन मैं बाइडन के लिए प्रशंसा और सम्मान से भर गया हूं, उनकी विरासत हमारे देश के इतिहास में सबसे महान में से एक के रूप में कायम रहेगी। मैं कमला हैरिस को हमारे अगले राष्ट्रपति के रूप में चुनने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

कमला हैरिस इतिहास रचेंगी

कमला हैरिस के समर्पण और दूरदर्शिता को प्रत्यक्ष रूप से देखने के बाद, मुझे विश्वास है कि वे हमारी पहली महिला और भारतीय अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में इतिहास रचेंगी। मैं नियम समिति में हूँ और मैं एक सफल सम्मेलन और कमला हैरिस के राष्ट्रपति पद के लिए आधिकारिक नामांकन की आशा करता हूं।

Hindi News/ world / 2024 US Presidential Election : कमला हैरिस इतिहास रचेंगी, डोनाल्ड ट्रंप हारेंगे, इस नेता ने कही यह बात

ट्रेंडिंग वीडियो